जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ऋषिकुल तिराहे के पास शर्मा ब्रदर्स हार्डवेयर स्टोर में चोरी करने वाले आरोपित को शहर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से करीब 32 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की गई है। आरोपित मूलरूप से बिजनौर का रहने वाला है। पुलिस बाकी नगदी व सामान बरामद कराने के लिए जल्द ही उसका रिमांड लेगी।

ऋषिकुल तिराहे के पास शर्मा ब्रदर्स के नाम से हार्डवेयर का स्टोर है। दो सप्ताह पहले एक चोर छत के रास्ते दुकान में घुस आया था। चोर ने दुकान से लाखों की नगदी व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया था। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने फुटेज से चोर का हुलिया जुटाकर उसकी तलाश की। सर्विलांस की मदद भी ली गई। पुख्ता सुराग मिलने पर पुलिस टीम एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम अंजार पुत्र मोहम्मद उमर निवासी बुरहानुद्दीनपुर बिजनौर बताया। वह कुछ दिनों से कुटेसरा मुजफ्फरनगर में रह रहा था। पुलिस ने उसके कब्जे से करीब 32 हजार की नगदी भी बरामद की। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी रणवीर ¨सह चौहान ने बताया कि चोर कई बार हार्डवेयर स्टोर पर सामान लेने आ चुका है। तभी उसके दिमाग में चोरी का आइडिया आया। बताया कि आरोपित इससे पहले भी चोरी के मामले में बिजनौर से जेल जा चुका है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। बाकी नगदी व सामान बरामद कराने के लिए उसे पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया जाएगा। जीजा के घर छिपाई नगदी व चांदी के सिक्के

हरिद्वार: हार्डवेयर स्टोर में चोरी करने वाले आरोपित अंजार ने नगदी और चांदी के सिक्के अपने जीजा के घर छिपाए हुए थे। औद्योगिक क्षेत्र चौकी प्रभारी विक्रम धामी ने बताया कि आरोपित बेहद शातिर किस्म का है। आरोपित को गिरफ्तार करने वाली टीम ने उपनिरीक्षक विक्रम धामी, कांस्टेबल हीरा व अमित भट्ट शामिल रहे।

Posted By: Jagran