Move to Jagran APP

सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

कनखल थाना क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 10:37 AM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 10:37 AM (IST)
सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

हरिद्वार, जेएनएन। कनखल थाना क्षेत्र में एक सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से ही आरोपित फरार हो गया। उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।  

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक एक किशोरी ने कनखल थाने में तहरीर देकर बताया कि दो दिन पहले उसकी मां मुरादाबाद में उसकी नानी के घर गई थी। वह अपने सौतेले पिता व छोटे भाई-बहनों के साथ घर पर थी। 

आरोप है कि रात के समय पिता ने उसे बर्फी खाने के लिए दी। इसके बाद उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गई। आरोप है कि उसी दौरान पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अगली सुबह इस बारे में पता चलने पर वह रिपोर्ट दर्ज कराने कनखल थाने पहुंची। 

यह भी पढ़ें: छात्राओं से यौन उत्पीड़न के मामले में प्रोफेसर को चार्जशीट, अल्मोड़ा भेजा

उसी दौरान मुरादाबाद से उसकी मां लौट आई और समझा-बुझाकर उसे वापस ले गई। पीड़िता फिर कनखल थाने पहुंची और लिखित तहरीर देते हुए पूरी कहानी बताई। पुलिस ने आरोपित पवन शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कनखल थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें: कॉल सेंटर में युवती से हुई मुलाकात, शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.