जागरण संवाददाता, हरिद्वार।   ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस ने 440 ग्राम चरस के साथ सुल्फा किंग के नाम से चर्चित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नशे के धंधेबाजों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। बाजार चौकी प्रभारी आनंद मेहरा गश्त करते धीरवाली बैरियर नंबर पांच पर पहुंचे और चेतक पुलिसकर्मियों मुकेश जोशी व सुनील सैनी के साथ वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान बीएचईएल की तरफ से हाथ में थैला पकड़े हुए युवक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देखकर युवक सकपका गया और भागने लगा।

पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। थैले की तलाशी लेने पर 440 ग्राम स्मैक बरामद हुई। सूचना पर एएसपी ज्वालापुर रेखा यादव को दी। सूचना मिलते ही रेखा यादव मौके पर पहुंची और आरोपित से पूछताछ की। उसने अपना नाम मुशर्रफ निवासी राम रहीम कालोनी मौहल्ला पांवधोई ज्वालापुर बताया। आरोपित के कब्जे से इलेक्ट्रानिक कांटा भी बरामद हुआ। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चन्द्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती लापता

कोतवाली क्षेत्र से एक नाबालिग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। स्वजन ने कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। लक्सर कोतवाली के गांव निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 19 अक्तूबर को वह और उसके स्वजन घर में थे। इस दौरान रात को करीब आठ बजे उसकी नाबालिग बहन किसी को बिना बताए घर से कहीं चली गई। काफी तलाश करने पर भी उसका पता नहीं लग सका। युवती की गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: सहसपुर में चरस तस्करी में स्कूटी सवार दो युवक गिरफ्तार

Edited By: Raksha Panthri