Move to Jagran APP

Haridwar News: सिरफिरे ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर सरिये से किया हमला, खुद पुलिस को किया सूचित; मौके से फरार

सिडकुल क्षेत्र के हेतमपुर गांव में एक सिरफिरे ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर सरिये से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया। घटना के बाद आरोपित ने खुद पुलिस को सूचना दी और मौके से भाग निकला।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Sun, 04 Dec 2022 03:10 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 05:24 AM (IST)
Haridwar News: सिरफिरे ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर सरिये से किया हमला, खुद पुलिस को किया सूचित; मौके से फरार
सिरफिरे ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर सरिये से किया हमला। प्रतीकात्मक फोटो।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। सिडकुल क्षेत्र के हेतमपुर गांव में एक सिरफिरे ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर सरिये से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया। घटना के बाद आरोपित ने खुद पुलिस को सूचना दी और मौके से भाग निकला। महिला और आरोपित दोनों ही शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश के एक ही गांव के निवासी हैं। देर रात तक पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। वही महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।

loksabha election banner

हमला करने के बाद पुलिस को किया सूचित

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से शाहजहांपुर में ग्राम रौतापुर कलां निवासी मृदुल कुमार सिडकुल क्षेत्र की फैक्ट्री में काम करता है और हेतमपुर गांव में किराए के मकान में रहता है। मृदुल ने शनिवार की रात करीब 9:30 बजे पुलिस को सूचना दी कि उसने अपनी प्रेमिका को मार दिया है और वह रविदास मंदिर के पास पड़ी है।

सिर पर सरिये से किया है ताबड़तोड़ वार

इस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और घायल महिला को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जानकारी लेने पर पता चला कि सिरफिरे ने महिला के सिर पर सरिये से ताबड़तोड़ वार किए हैं। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। देर रात तक जिला अस्पताल से महिला को हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी भी चल रही थी।

महिला की हालत गंभीर

महिला की हालत बेहद नाजुक होने के चलते उसके बयान दर्ज करने के लिए पुलिस ने उपजिलाधिकारी को भी सूचना दी है। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि महिला शादीशुदा है और आरोपित अविवाहित है। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई है। फिलहाल एक टीम आरोपित की तलाश में जुटी हुई है। महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- WHO की रिपोर्टः इंटरनेट के जरिए बच्चों का यौन शोषण करने वालों में ज्यादातर उनके परिचित, जानिए बचाव के उपाय

यह भी पढ़ें- Fact Check: जिओ ने नहीं दिया निधि राजदान को बिल वाला यह जवाब, फर्जी स्क्रीनशॉट वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.