जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने कैथवाड़ा में एक चाय की दुकान पर छापा मारकर सात सटोरियों को दबोच लिया। उनके कब्जे से करीब 3600 रुपये की नगदी मिली है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया।

पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर के मोहल्ला कैथवाड़ा में अली मस्जिद के बाहर काफी समय से सट्टेबाजों की शिकायत मिल रही थी। पुलिस को पता चला था कि कई लोग मिलकर चाय की दुकान पर सट्टेबाजी कर रहे हैं। कोतवाल योगेश सिंह देव के निर्देश पर एक पुलिस टीम ने चाय की दुकान पर छापा मारा। इसमें सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों ने अपने नाम राजदीन उर्फ राजू पुत्र शम्सुद्दीन, देवांग पुत्र महेंद्र, सलीम पुत्र अनवर, शकील पुत्र निसार, अंश पुत्र राजकुमार, साजिद पुत्र सज्जाद, मुस्तकीम पुत्र महबूब बताए। उनके कब्जे से करीब 3600 रुपये की नगदी बरामद हुई है। कुछ लोग मौके से भाग निकले। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। ज्वालापुर कोतवाल योगेश सिंह देव ने बताया कि दुकान राजदीन उर्फ राजू की है। गिरफ्तार कुछ लोग उसके साथ मिलकर सट्टेबाजी चला रहे थे। सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है। अवैध शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

हरिद्वार: पुलिस ने ज्वालापुर के मोहल्ला कड़च्छ में अवैध रूप से शराब बेचने वाली महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। छापेमारी के दौरान कई बार वह दीवार कूदकर भाग निकलती थी। इस बार पुलिस ने घर की घेराबंदी कर छापा मारा और आरोपित संतोष पत्नी मांगेराम को गिरफ्तार कर लिया। एसएसआइ विकास भारद्वाज ने बताया कि महिला के कब्जे से अवैध शराब के 50 पव्वे बरामद हुए हैं। उसके खिलाफ शराब अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस