संवाद सूत्र, कलियर:  Roorkee Crime : कलियर क्षेत्र के तेलीवाला गांव में चुनावी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर हमला कर दिया। हमले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। पुलिस ने इस मामले में 16 हमलावरों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है।

कलियर थाना पुलिस को दी तहरीर

कलियर थाना क्षेत्र के शिवदासपुर उर्फ तेलीवाला निवासी साजिद ने तहरीर दी है। जिसमें बताया कि वह और गांव का जान आलम पक्ष पंचायत चुनाव में प्रधान पद के अलग-अलग प्रत्याशी का समर्थन कर रहे थे।

चुनाव परिणाम के बाद दो पक्षों में तनाव

चुनाव परिणाम आने के बाद से दोनों पक्षों में तनाव हो गया। जान आलम पक्ष का एक युवक साजिद के भतीजे को मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेज रहा था। साथ ही, गाली-गलौज करते हुए धमकी भी दे रहा था। साजिद के भतीजे आशु ने भी इसका जवाब देते हुए मैसेज भेजे।

लाठी डंडों से किया हमला

आरोप है कि इससे नाराज होकर जान आलम पक्ष की ओर से कई लोग लाठी डंडों से लैस होकर उनके घर में आ धमके। इन्होंने घर में घुसकर साजिद के पक्ष पर हमला कर दिया। जिसमें आशु, हनीफा घायल हो गए।

घायलों को  रुड़की के सिविल अस्‍पताल में कराया भर्ती

शोर मचाने पर बीच बचाव करने आय वाजिद, माजिद, मोहसिन पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद हमलावर वहां से धमकी देकर फरार हो गए। घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हमलावरों की जा रही है तलाश

कलियर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि साजिद की तहरीर पर पुलिस ने जान आलम, सरफराज, मुनीर, शहनवाज, जावेद, आस मोहम्मद, जावेद, सरफराज, मंसूर, शमसुद्दीन, महफूज, तनवीर, अफजाल, तस्लीम, नोमान और जीशान पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस प्रसारित वीडियो के आधार पर अन्य हमलावरों की भी तलाश कर रही है।

Edited By: Nirmala Bohra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट