Move to Jagran APP

Roorkee Crime News: प्रेमिका से बात करने से मना करने पर पति ने पत्नी को पीटा, तीन माह के गर्भस्थ शिशु की मौत

Roorkee Crime News रुड़की के कलियर में प्रेमिका से बात करने से मना करने पर पति ने पत्नी को पीटा। इस दौरान पत्नी के पेट में पल रहे तीन माह के शिशु की मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 05:44 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 05:44 PM (IST)
Roorkee Crime News: प्रेमिका से बात करने से मना करने पर पति ने पत्नी को पीटा, तीन माह के गर्भस्थ शिशु की मौत
Roorkee Crime News: प्रेमिका से बात करने से मना करने पर पति ने पत्नी की पिटाई कर डाली।

संवाद सूत्र, कलियर (रुड़की) : Roorkee Crime News:   प्रेमिका से बात करने से मना करने पर पति ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर पत्नी की पिटाई कर डाली। इस दौरान पत्नी के पेट में पल रहे तीन माह के शिशु की मौत हो गई। विवाहिता का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी तहरीर

कलियर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि थाने पर कोटा मुरादनगर निवासी कुर्बान ने एक तहरीर दी है। उसने बताया कि कुछ साल पहले उसने अपनी बेटी की शादी बुढाहेड़ी गांव निवासी फरमान के साथ की थी।

पत्‍नी के सामने प्रेमिका से करता था बात

शादी के कुछ समय बात तक तो फरमान का व्यवहार उसकी बेटी के प्रति ठीक रहा। लेकिन, बाद में उसका किसी लड़की से प्रेम प्रसंग हो गया। आरोप हैं कि फरमान अपनी पत्नी के सामने ही मोबाइल का स्पीकर आन कर प्रेमिका से बात करता था।

विरोध करने पर नहीं माना

इसका विरोध उसकी बेटी ने कई बार किया। साथ ही उसने इस संबंध में सास-सुसर एवं जेठ आदि से भर शिकायत की। लेकिन, वह भी फरमान को नहीं समझाते थे। दो दिन पहले फरमान लड़की से बात कर रहा था।

डंडे एवं बेल्ट से पीटा

उसकी बेटी ने उसे ऐसा करने से रोका तो आरोपित फरमान, सास अख्तरी, ससुर नौशाद, जेठ सुलेमान, मेहरान, देवर रिजवान ने उसकी बेटी को पकड़कर उसको डंडे एवं बेल्ट से पीटा। जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई।

गर्भस्थ शिशु की मौत

उसको अस्पताल में ले जाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने बताया कि उसके गर्भ में पल रहे तीन माह के बच्चे की चोट लगने की वजह से मौत हो गई है। उसकी बेटी की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है। एसओ मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Dehradun Crime News : बिधोली में ग्रामीणों पर गोली चलाने वाले 12 गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.