Move to Jagran APP

Crime: रुपये लेने गई थी मां, लौटी तो डरी-सहमी दिखी बेटी, रुंधी आवाज में बताया ऐसा सच पैरों तले खिसकी जमीन

Father Misdeed with Girl रुड़की के कलियर क्षेत्र में एक हैवान पिता ने रिश्‍तों को तार-तार कर दिया। पत्‍नी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पति ने उसकी 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

By Raman TyagiEdited By: Nirmala BohraPublished: Tue, 31 Jan 2023 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 11:13 AM (IST)
Crime: रुपये लेने गई थी मां, लौटी तो डरी-सहमी दिखी बेटी, रुंधी आवाज में बताया ऐसा सच पैरों तले खिसकी जमीन
Father Misdeed with Girl: पिता ने 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया

टीम जागरण, रुड़की: Father Misdeed with Girl: रुड़की के कलियर क्षेत्र में एक हैवान पिता ने रिश्‍तों को तार-तार कर दिया। उसने अपनी 13 साल की बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया और फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

पिता ने 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कलियर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह सोमवार को रुपये लेने के लिए घर से बाहर गई हुई थी। इसी दौरान उसके पति ने उसकी 13 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित मौके से भाग गया।

मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही

जब वह घर पहुंची तो उसकी बेटी डरी-सहमी हुई बैठी थी। मां ने जब उससे पूछा तो उसने घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराया है। थानाध्यक्ष जहांगीर अली ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

किशोर के खिलाफ पाक्सो के तहत मुकदमा दर्ज

वहीं, पौड़ी तहसील क्षेत्र के एक गांव की किशोरी को भगाने वाला भी किशोर ही निकला। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया है, जबकि किशोर को कब्जे में लेकर बाल कल्याण समिति को सौंप दिया है।

इस मामले में पुलिस ने किशोर के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया है, जिसे किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा। पौड़ी कोतवाली क्षेत्र के एक ग्रामीण ने बीते रविवार को नाबालिग बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

कोतवाल गोविंद कुमार ने तत्परता दिखाते हुए एएसआइ वैशाली भंडारी को जांच सौंपी। खोजबीन व जानकारी मिलने पर किशोरी को त्रिपालीसैंण पौड़ी से सकुशल बरामद किया गया। साथ ही पुलिस ने किशोरी को भगाने के आरोप में एक किशोर को कब्जे में लिया। कोतवाल ने बताया कि किशोरी को स्वजनों को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.