Move to Jagran APP

रुड़की: लापता छात्र का शव बरामद होने से आक्रोशित भीड़ ने पहले कोतवाली घेरी, फिर हाईवे किया जाम

इंदिरा विहार कॉलोनी निवासी सूरजभान करीब पांच दिन पहले कलियर में बाजूहेडी पुल के पास गंगनहर में नहाते समय डूबकर लापता हो गया था। रविवार को उसका शव मोहमदपुर झाल से बरामद हुआ। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन शव को लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंच गए और घेराव कर जमकर हंगामा किया।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 02:16 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 10:00 PM (IST)
रुड़की: लापता छात्र का शव बरामद होने से आक्रोशित भीड़ ने पहले कोतवाली घेरी, फिर हाईवे किया जाम
गंगनहर में डूबे युवक का शव बरामद, स्वजनों ने किया कोतवाली का घेराव, दोस्तों पर हत्या का आरोप।

जागरण संवाददाता, रुड़की : लापता छात्र का शव बरामद होने से आक्रोशित भीड़ ने पहले कोतवाली घेरी फिर हाईवे जाम कर दिया। स्वजन ने उसके साथियों पर गला दबाकर हत्या कर शव गंगनहर में फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह से जाम खुलवाया।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुनहरा स्थित इंदिरा विहार कालोनी निवासी सूरजभान (16 वर्ष) कक्षा आठ का छात्र था। करीब पांच दिन पूर्व वह घर से स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। शाम तक जब वह वापस नहीं आया तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू की थी। स्वजन की शिकायत पर जब पुलिस ने उसके दोस्तों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह कलियर के बाजूहेड़ी पुल के निकट गंगनहर किनारे बैठे थे। इसी दौरान सूरजभान गंगनहर में डूबकर लापता हो गया था।

साथियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की थी, लेकिन सूरज का कोई पता नहीं चल सका था। रविवार की सुबह सूरजभान का शव मोहम्मदपुर झाल से बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस और स्वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के बाद काफी संख्या में लोग एक वाहन में शव लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंच गए और कोतवाली का घेराव कर दिया। मृतक के स्वजन और रिश्तेदारों का आरोप था कि सूरजभान की गला दबाकर हत्या की गई है। उन्होंने छात्र के साथियों पर शव गंगनहर में फेंकने का आरोप लगाया। पुलिस ने जैसे-तैसे कर स्वजन को समझाया।

इसी बीच काफी संख्या में महिलाओं ने ईदगाह चौक पर पहुंचकर हाईवे पर जाम लगा दिया। हाईवे जाम होने की सूचना पर गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। इस दौरान कुछ देर तक हाईवे पर यातायात बाधित रहा। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण ङ्क्षसह कोश्यारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की असली वजह पता चलेगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता यशपाल की तरफ से पुलिस को तहरीर मिली है। जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- रुड़की : मेले में बच्‍चे को लेकर सहारनपुर जा रहा दंपती ट्रक की चपेट आया, दो की मौत; एक घायल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.