Move to Jagran APP

हरिद्वार के झबरेड़ा में तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल काम पर जा रहे युवक को कुचला, मौके पर ही मौत

हरिदवार के झबरेड़ा में ट्रक ने पैदल चल रहे एक युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 02:29 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 02:29 PM (IST)
हरिद्वार के झबरेड़ा में तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल काम पर जा रहे युवक को कुचला, मौके पर ही मौत
हरिद्वार के झबरेड़ा में तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल काम पर जा रहे युवक को कुचला।

संवाद सहयोगी, झबरेड़ा (हरिद्वार)। हरिदवार के झबरेड़ा में ट्रक ने पैदल चल रहे एक युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।  

loksabha election banner

लखनोता चौकी क्षेत्र के गांव कोटवाल आलमपुर में एक युवक झबरेड़ा के किसी गन्ना कोल्हू में मजदूरी करता था। वो पैदल अपने काम पर जा रहा था। इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से भाग खड़ा हुआ, लेकिन जैसे ही वो झबरेड़ा के नवनिर्मित रेलवे के पुल के पास आया तो वहां फंस गया, जिससे चालक ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। 

इस बीच हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक के शव की पहचान छोटा पुत्र मुमताज (30 वर्ष) के रूप में की। साथ ही मृतक का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया। वहीं, दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया है। लखनोता चौकी इंचार्ज संजय नेगी ने बताया कि अभी पीड़ित परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- बदरीनाथ हाईवे पर गहरी खाई में गिरी कार, पांच की मौत; शादी समारोह से लौट रहे थे वापस

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.