Move to Jagran APP

Rishikesh News: पुश्ते से टकराकर पलटी जिला पंचायत सदस्य की कार, चीला नहर में गिरने से बची

चीला ऋषिकेश मार्ग पर सामने से आ रही अनियंत्रित कार से बचने के प्रयास में जिला पंचायत ऋषिकेश के सदस्य संजीव चौहान की कार नहर के किनारे पुश्ते से टकराकर पलट गई। दुर्घटना में संजीव चौहान सहित कार सवार चार लोग घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Wed, 22 Mar 2023 04:17 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 04:17 PM (IST)
Rishikesh News: पुश्ते से टकराकर पलटी जिला पंचायत सदस्य की कार, चीला नहर में गिरने से बची
कार नहर के किनारे पुश्ते से टकराकर पलट गई।

ऋषिकेश, जागरण संवाददाता: चीला ऋषिकेश मार्ग पर सामने से आ रही अनियंत्रित कार से बचने के प्रयास में जिला पंचायत ऋषिकेश के सदस्य संजीव चौहान की कार नहर के किनारे पुश्ते से टकराकर पलट गई। दुर्घटना में संजीव चौहान सहित कार सवार चार लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए एम्स लाया गया। जहां सभी की स्थिति सामान्य है।

loksabha election banner

श्यामपुर ऋषिकेश जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान अपने तीन साथियों के साथ बुधवार की दोपहर यमकेश्वर प्रखंड स्थित विंध्यवासिनी मंदिर में दर्शन के लिए लौट रहे थे। वापस लौटते वक्त चीला मार्ग पर ऋषिकेश की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार ने सड़क पर एक कुत्ते को कुचल दिया। दूसरे कुत्ते को बचाने के प्रयास में कार चालक अनियंत्रित हो गया। 

सामने से जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान की कार के चालक ने सामने से आ रही कार से बचने के लिए अपनी कार को मोड़ा,कार नहर किनारे पुस्ते से जाकर टकराई और पलट गई। मौके पर अन्य वाहन सवार कुछ युवकों ने इन सभी को कार से निकालकर एम्स ऋषिकेश पहुंचाया। 

संजीव चौहान सहित उनके साथी विकास सेमवाल निवासी गुमानीवाला, विक्रम भंडारी निवासी शिवाजी नगर ऋषिकेश को मामूली चोट आई। उनके अन्य साथी खदरी श्यामपुर निवासी हेमंत कुड़ियाल के पैर में फैक्चर हुआ है। संजीव चौहान ने बताया कि यदि उनकी कार नहर किनारे पुश्ते से न टकराती तो कार सीटें नहर में समा जाती है। प्रथम नवरात्र होने के कारण वह देवी मंदिर के दर्शन करने गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.