Move to Jagran APP

ऋषभ पंत ने मां को दिया ये बर्थडे गिफ्ट, घर में मना जश्न

भारतीय टीम के युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली 159 रन की नाबाद पारी को अपनी मां को समर्पित किया। बेटे से इस शानदार उपहार को पाकर ऋषभ की मां फूली नहीं समा रही हैं।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 10:39 AM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 10:39 AM (IST)
ऋषभ पंत ने मां को दिया ये बर्थडे गिफ्ट, घर में मना जश्न
ऋषभ पंत ने मां को दिया ये बर्थडे गिफ्ट, घर में मना जश्न

रुड़की, जेएनएन। भारतीय टीम के युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली 159 रन की नाबाद पारी को अपनी मां को समर्पित किया। वहीं, अपने जन्मदिन के दिन बेटे से इस शानदार उपहार को पाकर ऋषभ की मां फूली नहीं समा रही हैं।

loksabha election banner

सिडनी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एवं सिरीज के आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन रुड़की के अशोक नगर, ढंडेरा निवासी ऋषभ पंत ने शानदार पारी खेलते हुए नाबाद 159 रन बनाए। ऋषभ की इस शानदार पारी से न केवल उनके परिवार में बल्कि क्षेत्र में भी खुशी का माहौल है। इस मौके पर उनके घर बधाई देने वालों का भी तांता जुटा रहा। 

ऋषभ पंत की मां सरोज पंत ने बताया कि शुक्रवार को उनका जन्मदिन था। हर साल ऋषभ उनसे पूछता है कि उन्हें जन्मदिन पर क्या उपहार चाहिए, लेकिन इस साल उसका मैच होने के कारण सुबह बात नहीं हो सकी। 

ऋषभ की मां कहती हैं कि यदि उनका बेटा उनसे पूछता कि जन्मदिन पर उन्हें उपहार के रूप में क्या चाहिए तो वे यही कहती कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे मैच में वह शतक बनाए। ऋषभ की मां उत्साह के साथ कहती हैं कि उनके मांगे बिना ही ऋषभ ने 159 रन की नाबाद पारी खेलकर उन्हें उपहार दे दिया। 

पंत की मां ने बताया कि मैच के बाद ऋषभ का फोन आया और उसने कहा कि शुक्रवार की पारी उसने जन्मदिन पर उन्हें समर्पित की है। वहीं, ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत कहती है कि ऋषभ ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस पारी के जरिए उसने खुद को साबित किया है। 

उनका सपना है कि ऋषभ भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन करे और नए रेकॉर्ड बनाए। वहीं पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सतीश नेगी ने बताया कि ऋषभ की इस सफलता से क्षेत्र के लोगों में खुशी है।

यह भी पढ़ें: सीके नायडू ट्रॉफी में नागालैंड पर 241 रनों की जीत से उत्तराखंड टॉप पर

यह भी पढ़ें: क्रिकेट में उत्तराखंड के खिलाड़ी मचा रहे धमाल, जानिए किस मैच में क्या हुआ

यह भी पढ़ें: बलूनी पैंथर्स को हरा शिवा क्रिकेट एकेडमी बना चैंपियन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.