जागरण संवाददाता, रुड़की: दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बाइक सवार बदमाश ने महिला से पर्स लूट लिया। घटना के बाद बदमाश फरार हो गया। भागते समय बदमाश की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश कर रही है।

पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था के दावों को धता बताते हुए बेखौफ बदमाशों ने गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर 17 घंटे के भीतर महिला से पर्स लूट की दूसरी घटना को अंजाम दिया है। सोमवार को भी रात करीब नौ बजे बाइक सवार बदमाशों ने हाईवे पर एक महिला का पर्स लूटा था। पुलिस अभी तक इन बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी गुलनाज रुड़की के नेहरु स्टेडियम के पास स्थित एक सेंटर में सिलाई सीखने आती है। मंगलवार दोपहर करीब दो बजे वह सिलाई का कोर्स सीखने के बाद साइकिल से लौट रही थी। जैसे ही गुलनाज साइकिल से दिल्ली-देहरादून हाईवे पर गुलाबनगर और ईदगाह चौक के बीच पहुंची तो पीछे से एक बाइक सवार युवक आ गया। इससे पहले कि युवती कुछ समझ पाती, बदमाश ने साइकिल की कंडी में रखा पर्स झपट लिया। एकाएक हुई घटना से युवती हतप्रभ रह गई। युवती ने बैग पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन बदमाश ने चलती बाइक से युवती को धक्का दे दिया। जिससे युवती साइकिल समेत सड़क पर गिरने से बाल-बाल बची। घटना के बाद युवती ने शोर मचा दिया। आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए, लेकिन तब तक बदमाश बाइक लेकर फरार हो चुका था। घटना की सूचना गंगनहर पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर गंगनहर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें घटना के बाद बाइक लेकर फरार हो रहा बदमाश कैद हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर आसपास के थानों को भेजी है। बदमाश को चिह्नित किया जा रहा है।

Posted By: Jagran