रुड़की, [जेएनएन]: डकैती को लेकर पुलिस का खुलासा अब उसके गले की फांस बनता जा रहा है। माजरा कुछ यूं है कि आरोपी अपना जुर्म नहीं कबूल कर रहा और न ही पुलिस की कहानी पीडि़त के गले से नीचे उतर रही है। पढ़ें, पुलिस के पीछे की कहानी।
पिछले साल सितंबर माह में सोलानीपुरम कालोनी निवासी मौफीक के घर दिनदहाड़े बदमाशों ने डकैती डाली थी। जिसका पुलिस खुलासा नहीं कर पाई थी। पिछले माह दिल्ली पुलिस के हाथ कुछ बदमाश आए थे। सिविल लाइंस पुलिस ने दावा किया था कि पूछताछ में बदमाशों ने फरवरी माह में कमला नर्सिंग होम और सितंबर माह में सोलानीपुरम में प्रापर्टी डीलर मौफीक के घर में डकैती की वारदात डाली थी।

पढ़ें: दो महिलाओं ने दुष्कर्म का किया विरोध, अारोपियों ने तीन को उतारा मौत के घाट
तिहाड़ जेल से तौकीर को बी वारंट पर रुड़की जेल लाया गया था। सोमवार सुबह 10 बजे से पुलिस ने तौकीर का पुलिस कस्टडी रिमांड लिया। हवालात में बंद तौकीर से पुलिस ने पूछताछ की, इस दौरान प्रोपर्टी डीलर मौफीक भी वहां मौजूद था।
मौफीक ने पुलिस को चौंकाया
मौफीक ने पुलिस को यह कहकर चौंका दिया कि उसके यहां डकैती में तौकीर नहीं था। मौफीक ने तौकीर को पहचानने से इंकार कर दिया। वहीं हवालात में बंद तौकीर भी यहीं कहता रहा कि वह उसके यहां डकैती में शामिल नहीं था। पीडि़त के नहीं पहचाने से पुलिस का गुडवर्क का गुड़गोबर होता जा रहा है।

पढ़ें-पुलिस ने गोकशी को ले जाते एक पकड़ा, दूसरा फरार
वहीं विवेचक गोविंद कुमार ने सात घंटे के पुलिस कस्टडी रिमांड पर तौकीर को मुजफ्फरनगर ले जाकर लूटे गए माल की बरमदगी के प्रयास किए लेकिन पुलिस आरोपी से कुछ बरामद नहीं करा सकी।

पढ़ें:-रुद्रपुर में स्मैक के साथ तीन लोग गिरफ्तार
अब मौफीक ने खोला मोर्चा
प्रापर्टी डीलर मौफीक ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मौफीक ने बताया कि पुलिस इस मामले का झूठा खुलासा कर रही है। उसके घर हुई डकैती की वारदात में तौकीर नहीं था, पुलिस जबरन झूठा खुलासा करने में लगी है। पुलिस आरोपी से कोई सामान भी बरामद नहीं करा सकी। मौफीक ने कहा कि यदि पुलिस ने झूठा खुलासा किया तो वह आलाधिकारियों के पास जाकर इसकी शिकायत करेंगे।

पढ़ें:-हैलो पुलिस! यहां मकान में अश्लील हरकत चल रही है, छापेमारी की तो खुला राज

Posted By: gaurav kala

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस