Move to Jagran APP

रुड़की में कार की साइड लगने पर पुलिसकर्मियों ने चालक को जमकर पीटा, हंगामा

सोमवार की रात दो लोग कार से सालियर की तरफ से रुड़की आ रहे थे। हाईवे पर कार की मामूली साइड लगने पर दो पुलिसकर्मियों ने कार चालक को पीटा। इस मारपीट में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 10:56 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 10:56 PM (IST)
रुड़की में कार की साइड लगने पर पुलिसकर्मियों ने चालक को जमकर पीटा, हंगामा
हाईवे पर कार की मामूली साइड लगने पर दो पुलिसकर्मियों ने कार चालक को जमकर पीटा।

जागरण संवाददाता रुड़की। हाईवे पर कार की मामूली साइड लगने पर दो पुलिसकर्मियों ने कार चालक को जमकर पीटा। मारपीट में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को लेकर मौके पर हंगामा हो गया। कुछ व्यक्तियों से पुलिसकर्मियों के बीच जमकर नोक-झोंक हुई। पुलिस कर्मी जीआरपी के बताए जा रहे हैं। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

loksabha election banner

सोमवार की रात रुड़की के नगला इमरती गांव निवासी दो लोग कार से सालियर की तरफ से रुड़की आ रहे थे। देहरादून हाईवे पर सालियर गांव के निकट ओवरटेक करते समय नगला इमरती गांव निवासी व्यक्ति की कार ने आगे चल रही एक कार को साइड मार दी। जिस पर कार सवारों ने सिविल अस्पताल रुड़की के पास जाकर नगला इमरती निवासी व्यक्तियों की कार को रोक लिया। आरोप है कि कार सवारों ने कार के चालक पर टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान मौके पर काफी भीड़ भाड़ हो गई।

यह भी पढ़ें:- हरिद्वार: 100 कैमरे और 300 संदिग्धों से पूछताछ के बाद दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

मारपीट की घटना में कार चालक बुरी तरह से घायल हो गया। इसी बीच कई लोग मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कराया। कार चालक की हालत देख कई लोग मारपीट करने वाले कार सवारों से उलझ गए। कार सवारों ने बताया कि वह पुलिसकर्मी है। खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले दोनों व्यक्ति सादी वर्दी में थे। घटना के बाद घायल को एक अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया है। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को झगड़े की सूचना मिली है, लेकिन अभी तक घायल का पता नही चला है। घायल को कहां भर्ती कराया गया है इसका पता नहीं चल पाया है। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी जांच के बाद कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime News: छात्र से अश्लील हरकत करने पर अध्यापक को तीन साल की कैद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.