Move to Jagran APP

सेनिटाइज करने को फायरकर्मी उतरे सड़कों पर

संवाद सहयोगी रुड़की कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब फायर कर्मी

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 06:18 AM (IST)
सेनिटाइज करने को फायरकर्मी उतरे सड़कों पर
सेनिटाइज करने को फायरकर्मी उतरे सड़कों पर

संवाद सहयोगी, रुड़की: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब फायर कर्मी भी सड़कों पर उतर गए हैं। रविवार को फायरकर्मियों ने अपनी गाड़ियों की मदद से शहर की सड़कों पर दवाओं का छिड़काव कराया।

loksabha election banner

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए नगर निगम की टीम लगातार शहर में दवाओं का स्प्रे करा रही है। शहर के हर वार्ड और गली मोहल्ले में यह स्प्रे कराया जा रहा है। क्षेत्र काफी बड़ा है जबकि नगर निगम के पास संसाधन सीमित हैं। ऐसे में शहर को सेनिटाइज करने में अब फायर ब्रिगेड की टीम भी सड़कों पर उतर आई है। रविवार को फायर ब्रिगेड की टीम ने फायरकर्मी अतर सिंह राणा के नेतृत्व में शहर के बाजारों को सेनिटाइज करने के लिए अभियान चलाया। टीम ने फायर ब्रिगेड की गाड़ियों में दवा युक्त पानी भरकर सिविल लाइंस, मेन बाजार, मलकपुर चुंगी सहित विभिन्न स्थानों पर स्प्रे किया। फायर ब्रिगेड के शहर को सेनिटाइज करने में सहयोग करने से नगर निगम को इस कार्य में काफी मदद मिलेगी। रविवार को सेनिटाइज करने वाली फायर ब्रिगेड टीम में अतर सिंह राणा के अलावा नरेंद्र तोमर, अजय सिंह एवं विपिन सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.