Move to Jagran APP

सर्राफा से रंगदारी का मामला, अनमोल की तलाश में जुटी पुलिस

सर्राफा व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस को कनखल निवासी अनमोल की तलाश है। अनमोल के नंबर से ही व्यापारी को फोन आया था।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 06:02 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 06:02 PM (IST)
सर्राफा से रंगदारी का मामला, अनमोल की तलाश में जुटी पुलिस

हरिद्वार, जेएनएन। कनखल के सर्राफा व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस को कनखल निवासी अनमोल की तलाश है। दरअसल जिस मोबाइल नंबर से रंगदारी मांगी गई है, वह अनमोल का है। पुलिस ने उसके घर पर दबिश भी दी। मगर वह हाथ नहीं आ सका।

loksabha election banner

कनखल के सर्राफा कारोबारी प्रदीप शर्मा के मोबाइल फोन पर अंजान नंबर से कॉल कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी मांगने वाले ने खुद को दिल्ली के डॉन नीरज बवाना का छोटा भाई बताया और रकम न देने पर जान से मारने की भी धमकी दी गई। कनखल थाने में मोबाइल नम्बर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।

इसका कारण यह है कि सर्राफ पर पहले भी हमला हो चुका है। उस हमले में कनखल निवासी अनमोल का हाथ सामने आ चुका है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि जिस मोबाइल से धमकी आई है वह कनखल बैरागी कैंप में रहने वाले अनमोल का है। पुलिस ने उसके घर दबिश दी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि अनमोल पहले एक हमले के मामले में जेल भी जा चुका है। उसने नीरज बवाना का नाम इस लिए होगा ताकि पुलिस को शक न हो। पुलिस अब उसकी तलाश में जुटी हुई है। उसके पकड़े जाने के बाद मामले का सही खुलासा हो पाएगा।

यह भी पढ़ें: मोबाइल फोन पर आई कॉल, सर्राफा कारोबारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी

यह भी पढ़ें: दून से किया कारोबारी का अपहरण, खतौली में पकड़े गए आरोपित

यह भी पढ़ें: घर में सो रही किशोरी का किया अपहरण, बेहोशी की हालत में मिली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.