रुड़की, जेएनएन। चौथ वसूली के एक मामले में कुख्यात रोबिन खोखर को कड़ी सुरक्षा में बी-वारंट पर रुड़की की एसीजेएम कोर्ट लाया गया, जहां गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश ने कोर्ट की अनुमति पर रोबिन खोखर के बयान दर्ज किए। 

कुख्यात सुनील राठी के गुर्गे रोबिन खोखर ने पिछले साल एक कारोबारी को चौथ वसूली के लिए धमकी भरा फोन किया था। इस मामले में गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस तभी से कुख्यात रोबिन खोखर की तलाश में जुटी हुई थी। पिछले दिनों कुख्यात रोबिन खोखर ने उत्तर प्रदेश में पंजीकृत किसी आपराधिक मामले में कोर्ट में आत्मसर्मण कर दिया था। तब से वह उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में बंद है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि रोबिन खोखर मंगलवार को बी-वारंट पर रुड़की एसीजेएम कोर्ट लाया गया।

कोर्ट की अनुमति से कुख्यात रोबिन खोकर के मुकदमे से संबंधित बयान दर्ज किए गए। कोर्ट ने रोबिन खोकर का 14 दिन का न्यायिक रिमांड मंजूर किया गया। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि इस कार्रवाई के बाद आरोपित को वापस बागपत जेल भेज दिया गया है। कुख्यात रोबिन खोखर की पेशी होने के चलते पुलिस और एसओजी की टीम सुबह से ही सक्रिय रही। कोर्ट परिसर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रही। कुख्यात रोबिन खोखर पर पुलिस ने पैनी नजर बनाकर रखी। उससे मिलने का प्रयास करने वालों पर भी पुलिस ने नजर रखी।

यह भी पढ़ें: पुलिस के गुडवर्क पर बदमाशों ने फेरा पानी, जानिए कैसे

यह भी पढ़ें: देहरादून में बेखौफ लुटेरे, पांच घंटे में लूटी दो चेन और एक मोबाइल Dehradun News

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस