रुड़की, जेएनएन। पुत्रवधु से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपित ससुर को पुलिस ने पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। वहीं, भांजी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मामा से पूछताछ की। अभी तक पुलिस इस मामले में किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। युवती के परिजन अब भी बेटी के आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी एक महिला ने बुधवार रात अपने ससुर पर चाऊमीन में नशे की दवाई मिलाकर दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित ससुर मित्रसेन को गिरफ्तार कर लिया था। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि आरोपित ससुर से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, दूसरी तरफ शहर के गंगनहर कोतवाली निवासी एक युवती ने भी अपने मामा पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुरानी तहसील चौकी में शिकायत की थी।

युवती ने दुष्कर्म का यह मामला करीब दो साल पुराना बताया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपित मामा से पूछताछ की है। इसके अलावा परिवार के उन लोगों से भी पूछताछ की गई है जो कि घटना के रात को घर में ही थे, लेकिन किसी ने भी आरोपों की पुष्टि नहीं की है। इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि परिजन ही युवती के आरोपों को खारिज कर रहे हैं। पुलिस जांच के बाद ही इस मामले में कोई कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: ससुर ने नशे की दवा खिलाकर पुत्रवधु से कि‍या दुष्कर्म का प्रयास

यह भी पढ़ें: दस साल से पहचान छुपाकर रह रही थी मासूम, ऐसे खुला मामला

यह भी पढ़ें:  एससी आयोग की सदस्य से लिपटकर रोई बच्ची की मां, पुलिस की शिकायत की

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप