हरिद्वार, [जेएनएन]: अश्लील लेख के साथ एक विवाहिता का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। विवाहिता ने दिल्ली निवासी एक दंपति के खिलाफ कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, कनखल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि फेसबुक पर उसका एकाउंट है। थाने के सामने, गौतम अशोक नगर, दिल्ली निवासी नितिन चतुर्वेदी ने फेसबुक से उनकी फोटो निकालकर उसे अश्लील लेख के साथ जोड़ दिया। इसके बाद अपनी पत्नी सुनैना चतुर्वेदी के मोबाइल फोन से अलग-अलग वाट्सएप ग्रुप में वायरल कराया। विवाहिता को उनके परिचितों ने इस बात की जानकारी दी। जिससे विवाहिता व उनके परिजनों को मानसिक रूप से काफी परेशान होना पड़ा। 

व्हॉट्सएप ग्रुप से जानकारी जुटाने के बाद पता चला कि फोटो दिल्ली से वायरल हुई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नितिन चतुर्वेदी पुत्र सुरेंद्र नाथ चतुर्वेदी और उसकी पत्नी सुनैना चतुर्वेदी के खिलाफ आइटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

कनखल थाना प्रभारी ओमकांत भूषण ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। नामजद आरोपितों के अलावा फोटो को अश्लील लेख के साथ जिन लोगों ने दूसरे ग्रुप में वायरल किया है, उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें: छात्राओं से छेड़खानी मनचले को पड़ी भारी, चप्पल से जमकर पीटा

यह भी पढ़ें: शिक्षिका से छेड़छाड़ पर युवकों की धुनाई, दोनों गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: छात्रा को रास्ते में रोककर करते थे छेड़खानी और मारपीट, मुकदमा दर्ज 

Posted By: Raksha Panthari