Move to Jagran APP

पकड़े जाने पर बदमाश ने पुलिस के सामने खुद पर चाकू से किए कई वार, घायल

लूट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी से बचने के लिए पहले एक बदमाश ने खुद पर चाकू से कई वार कर लिए थे जिससे वो घायल हो गया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 06:20 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 06:20 PM (IST)
पकड़े जाने पर बदमाश ने पुलिस के सामने खुद पर चाकू से किए कई वार, घायल
पकड़े जाने पर बदमाश ने पुलिस के सामने खुद पर चाकू से किए कई वार, घायल

हरिद्वार, जेएनएन। गाजियाबाद के व्यक्ति से लूट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी से बचने के लिए एक बदमाश ने खुद पर चाकू से कई वार कर डाले, जिससे पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने घायल को उपचार दिलाया। इसके बाद इन सभी को जेल भेजा गया।

loksabha election banner

दरअसल, गाजियाबाद के कविनगर निवासी कन्हैया का भाई उदलहेड़ी में रहता है। शनिवार को वह अपने भाई से मिलने आया हुआ था। भाई से दस हजार रुपये की रकम लेकर वापस जा रहा था। मंगलौर में काफी देर तक वह बस का इंतजार करते रहे। इस बीच लिब्बरहेड़ी निवासी दीपक बाइक लेकर वहां पहुंचा। दीपक ने उन्हें कहा कि नारसन से बस मिल जाएगी। नारसन तक उन्हें छोड़ने की बात कहकर कन्हैया को बाइक पर बैठा लिया था। रास्ते में उसके दो साथी भी बाइक पर सवार हो गए। गंगनहर पटरी से होकर नारसन जाते समय बदमाशों ने तमंचे के बल पर दस हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया था। इसके बाद बदमाश फरार हो गए थे। 

इसके बाद से ही मंगलौर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। इस बीच सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि नसीरपुर पुल पर लूट करने वाले बदमाश खड़े हैं। इस पर पुलिस ने मौके से तीनों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान हिरासत में लिए गए दीपक निवासी लिब्बरहेडी ने अपनी जेब से चाकू निकाल लिया और अपने पेट, गर्दन और हाथ पर कई वार कर लिए, जिससे वह घायल हो गया। यह देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आननफानन दीपक को सिविल अस्पताल में उपचार दिलाया गया। 

यह भी पढ़ें: कोरियर कंपनी में डकैती कांड का वांछित पानीपत से गिरफ्तार Dehradun News

उपचार के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर प्रदीप चौहान ने बताया कि लूट में पकड़े गए बदमाशों के नाम दीपक निवासी लिब्बहरेड़ी, अंकित निवासी झबीरन, रोहित निवासी कुरडीर, कोतवाली मंगलौर है। इनके कब्जे से लूटी गई रकम में से 6200 रुपये और एक तमंचा और कारतूस और चाकू बरामद हुए। तीनों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: डकैती कांड में पिस्टल बरामद, बाइक की तलाश में नजीबाबाद में कांबिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.