Move to Jagran APP

ठेके और दुकान में चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार, दो फरार

पुलिस ने परचून की दुकान और ठेके पर चोरी के तीन आरोपितों को धर दबोचा है। जबकि दो फरार चल रहे हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 07:23 PM (IST)
ठेके और दुकान में चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार, दो फरार
ठेके और दुकान में चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार, दो फरार

रुड़की, जेएनएन। शराब के ठेके और परचून की दुकान में चोरी करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से चोरी का काफी माल बरामद हुआ है। इनके दो अन्य साथियों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

loksabha election banner

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के रुड़की टॉकीज के पास स्थित जनता स्टोर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी और परचून का काफी सामान चोरी कर लिया था। इसके बाद उन्होंने 12 अप्रैल की रात को हरिद्वार रोड पर मलकपुर चुंगी के पास स्थित शराब की दुकान से नकदी और शराब की कई बोतले चोरी की थी। इन दोनों घटनाओं का सिविललाइंस कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

दोनों मामलों की जांच एसएसआइ प्रशांत बहुगुणा कर रहे थे। सोमवार की देर शाम पुलिस सोलानी पार्क के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो उन्होंने दोनों घटनाओं में हाथ होने की बात कबूली। आरोपितों ने पूछताछ में अपने नाम रजत उर्फ कार्तिक भारद्वाज निवासी ग्राम नघौली, थाना रिजौर जनपद एटा(उप्र), हाल निवासी ग्राम रोशनाबाद थाना सिडकुल हरिद्वार, शादाब निवासी गली नंबर सात, फिरोजाबाद हाल निवासी रोशनाबाद, थाना सिडकुल, हरिद्वार, प्रियांशु निवासी ग्राम बदसिया, थाना बिघौना, जिला औरेया हाल निवासी रोशनाबाद है। 

एसएसआइ प्रशांत बहुगुणा ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से ड्राई फूट और कॉस्मेटिक का सामान, एक पेटी अंग्रेजी शराब, दुकान में सेंध लगाने में प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद की गई है। उनका कहना है कि चोरी की घटना में इनके दो अन्य साथी भी शामिल थे। जिनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: छह मिनट की वारदात में पुलिस को खुली चुनौती, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें: दून में नहीं थम रहा चोरियों का सिलसिला, तीन स्थानों से चोरी

यह भी पढ़ें: चोरों ने रिटायर्ड शिक्षक का घर खंगाला, घर के बाहर फेंके कागजात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.