Move to Jagran APP

आरोपी को हवालात में डाल ताला लगाना भूली पुलिस, आरोपी हुआ फरार; ऐसे आया पकड़ में

रुड़की में स्मैक के साथ पकड़ा गया आरोपित हवालात में डाल पुलिस ताला लगाना भूल गई। ऐसे में आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने दो घंटे बाद उसे पकड़ लिया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 06:04 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 06:04 PM (IST)
आरोपी को हवालात में डाल ताला लगाना भूली पुलिस, आरोपी हुआ फरार; ऐसे आया पकड़ में
आरोपी को हवालात में डाल ताला लगाना भूली पुलिस, आरोपी हुआ फरार; ऐसे आया पकड़ में

रुड़की, जेएनएन। स्मैक के साथ पकड़ा गया आरोपित हवालात का दरवाजा खोलकर फरार हो गया। आरोपित के फरार होने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आरोपित को किसी तरह से गिरफ्त में लिया। वहीं, पुलिस किरकिरी से बचने के लिए आरोपित के थाने परिसर में बने शौचालय में होने की बात कहते हुए मामले की लीपापोती करने में लगी है। पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

prime article banner

भगवानपुर पुलिस को बुधवार रात को सूचना मिली थी कि मक्खनपुर गांव के पास सड़क पर खड़ा है और किसी को स्मैक बेचने का इंतजार कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने अपना नाम कामिल निवासी मक्खनपुर बताया। पुलिस ने उसके पास से पांच ग्राम से अधिक स्मैक बरामद की थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपित को हवालात में डाल दिया।

बताया जा रहा है कि रात के समय पुलिसकर्मी हवालात का ताला लगाना भूल गए। जिसके चलते आरोपित सुबह चार बजे मौका पाकर हवालात का दरवाजा खोलकर वहां से भाग निकला। कुछ देर बाद जब पुलिस को आरोपित के हवालात से फरार होने की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। आननफानन में पुलिसकर्मियों ने आरोपित की तलाश शुरू की। बताया जा रहा है कि करीब दो घंटे बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे हवालात में डाल दिया गया।

बताया गया है कि घटना की सूचना मिलने पर सीओ मंगलौर डीएस रावत भी मौके पर पहुंचे थे। वहीं भगवानपुर पुलिस इस पूरे प्रकरण पर लीपापोती करने में लगी है। भगवानपुर थाना प्रभारी संजीव थपलियाल का कहना कि आरोपित का पेट खराब था। जिसके चलते वह पुलिसकर्मियों के बैरक में बने शौचालय में बैठा था। उसे बाद में वहां से पकड़ा गया। उन्होंने  आरोपित के हवालात से फरार होने की घटना से इंकार किया है। वहीं एसपी देहात नवनीत सिंह ने बताया कि भगवानपुर पुलिस से इस मामले की जानकारी ली जा रही है।

यह भी पढ़ें: ठगी गिरोह का सरगना दीपक तोमर साथी संग चढ़ा पुलिस के हत्थे

यह भी पढ़ें: नोट दोगुना करने का झांसा देकर करते थे ठगी, पांच युवक चढ़े पुलिस के हत्थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.