Move to Jagran APP

फेसबुक पर तमंचे का फोटो अपलोड करना और दूसरों को धमकाना पड़ा भारी, बाप-बेटा गिरफ्तार

हरिद्वार में एक युवक को फेसबुक पर तमंचे का फोटो अपलोड करना भारी पड़ गया। पुलिस ने युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 07:23 PM (IST)
फेसबुक पर तमंचे का फोटो अपलोड करना और दूसरों को धमकाना पड़ा भारी, बाप-बेटा गिरफ्तार
फेसबुक पर तमंचे का फोटो अपलोड करना और दूसरों को धमकाना पड़ा भारी, बाप-बेटा गिरफ्तार

रुड़की, जेएनएन। फेसबुक पर तमंचे का फोटो अपलोड करना एक युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने युवक और उसके पिता को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह गांव में एक व्यक्ति के घर पर झगड़ा करने पहुंचे थे। पुलिस ने युवक के पास से 12 बोर की एक अवैध बंदूक और कारतूस बरामद किया है, जबकि तमंचे की तलाश हो रही है। 

loksabha election banner

दरअसल, कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के ढंडेरी ख्वाजगीपुर निवासी राजकुमार ने पुलिस को सूचना दी कि गांव के ही राजेश से उसका झगड़ा हो गया। आरोपित राजेश और उसका बेटा मुकुल उसके घर पर पहुंचकर गाली-गलौज कर रहे हैं। साथ ही आरोपितों ने उसके घर पर एक 12 बोर की बंदूक से कई फायर भी किए हैं। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

इस दौरान पुलिस ने आरोपित राजेश और उसके बेटे मुकुल को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मुकुल के पास से एक 12 बोर की बंदूक, कारतूस बरामद किया। पुलिस जब गांव में छानबीन कर रही थी, तो कुछ लोगों ने बताया कि आरोपित युवक को अवैध हथियारों का शौक है और उसका सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो भी है। गांव वालों ने उसके फेसबुक एकाउंट से एक फोटो निकालकर पुलिस को दे दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि आरोपित पहले भी धमकी दे चुका है। 

यह भी पढ़ें: परिचित के नाम से झांसा देकर ओएनजीसी के जीएम से ठगे 1.80 लाख Dehradun News

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक मुकुल से तमंचे के साथ फेसबुक पर डाले गए फोटो के बारे में पूछताछ की जा रही है। उससे तमंचे के बारे में पूछा गया, लेकिन वह कोई जानकारी नहीं दे रहा है। तमंचे की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।  

यह भी पढ़ें: दुकानदार से एक लाख 25 हजार की ठगी में दो लोग गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.