Move to Jagran APP

रुड़की: घर के बाहर से बुलेरो चोरी करने वाला आरोपित पुरकाजी से गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

घर के बाहर से वाहन चोरी करने वाले आरोपित को पुलिस ने पुरकाजी से गिरफ्तार किया है। चोरी का यह वाहन आरोपित ईद से पहले ही बेचने की फिराक में था। आरोपित भी इसी मोहल्ले में किराये का मकान लेकर रहता था।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 05:13 PM (IST)
रुड़की: घर के बाहर से बुलेरो चोरी करने वाला आरोपित पुरकाजी से गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
घर के बाहर से बुलेरो चोरी करने वाला आरोपित पुरकाजी से गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, रुड़की। घर के बाहर से वाहन चोरी करने वाले आरोपित को पुलिस ने पुरकाजी से गिरफ्तार किया है। चोरी का यह वाहन आरोपित ईद से पहले ही बेचने की फिराक में था। आरोपित भी इसी मोहल्ले में किराये का मकान लेकर रहता था। उसे पता था कि रात के समय घर के पास ही खाली प्लाट में रात के समय वाहन खड़ा होता है। इसका फायदा उठाकर उसने यह वारदात की थी।

loksabha election banner

गंनगहर कोतवाली क्षेत्र के गुलानगर निवासी परवेज आलम 10 मई की सुबह करीब साढ़े चार बजे नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में गया था। करीब साढ़े पांच बजे जब वह वापस आया तो उसके घर के बाहर खडी उसके बुलेरो उसे गायब मिली। परवेज ने बुलेरो की काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद गंगनहर कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दी थी, लेकिन वाहन चोर हाथ नहीं आए थे। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक आरोपित वाहन ले जाता नजर आया था। 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चोरी के मामले में आरिफ निवासी गुली मोहल्ला खेड़ा दरवाजा कस्बा पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर, उप्र और हाल निवासी गुलाबनगर गंगनहर कोतवाली रुड़की को चिह्नित किया था। पुलिस ने गुलाबनगर में उसके किराये के कमरे पर छापा मारा, लेकिन आरोपित गायब मिला। पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। गुरुवार को गंगनहर पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपित पुराकाजी में चोरी के वाहन के साथ देखा गया है। इसी सूचना पर गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम ने पुरकाजी से उसे चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपित ने बताया कि वह चोरी का वाहन को कहीं बेचने के लिए जा रहा था। पूछताछ में आरोपित ने बताया की वह भी काफी समय से गुलाबनगर में किराये के मकान में रहता था। आरोपित भी किराये पर वाहन चलाता था। गंगनहर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक देवराज शर्मा ने बताया कि आरोपित ने ईद मनाने के लिए यह वाहन चोरी किया था। 

यह भी पढ़ें- रुड़की में ढाई हजार के इनामी आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.