हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार जिले के भगवानपुर में रायपुर औद्योगिक क्षेत्र में ट्रक चालक से नकदी और मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही दबोच लिया। बदमाशों के कब्जे से लूटा गया सामान भी बरामद कर लिया गया है। 

शेपुर, थाना बरहन, आगरा निवासी जुगनू ट्रक चालक है। मंगलवार रात वह रायपुर औद्योगिक क्षेत्र की एक कंपनी में सामान लेने आया था। कंपनी से सामान लेकर उसे बहादराबाद जाना था। ट्रक चालक माल लोड करने के लिए अपनी बारी का इंतजार करने के लिए सड़क पर ही ट्रक खड़ा कर उसके अंदर बैठ गया। रात करीब दस बजे दो युवक उसके पास आए। युवकों ने ट्रक चालक से फोन मांगा। ट्रक चालक ने उन्हें अपना मोबाइल दे दिया। 

मोबाइल पर बात करते-करते एक बदमाश अचानक ही ट्रक के अंदर घुस गया। इसके बाद उसका साथी भी ट्रक में चढ़ गया। दोनों ने ट्रक चालक को आतंकित करते हुए पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपित ट्रक चालक से पांच हजार की रकम और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक ने शोर मचा दिया। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने भी घटना की जानकारी ली। 

यह भी पढ़ें: नारसन खुर्द गांव से चोरों ने उड़ाया विद्युत ट्रांसफर्मर, अंधेरे में हजारों की आबादी

पुलिस बदमाशों को रात भर तलाशती रही। पुलिस ने दोनों बदमाशों को करीब 12 घंटे बाद काली नदी चेक पोस्ट के पास धर दबोचा। दोनों बदमाश बाइक पर थे। इनके कब्जे से मोबाइल और दो हजार की रकम बरामद हुई। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि बदमाश तनवीर और अनीश निवासी मोहितपुर थाना भगवानपुर के रहने वाले हैं। इनके अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें: तीन दुकानों से चोरी का आरोपित गिरफ्तार, सामान बरामद Dehradun News

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस