Move to Jagran APP

लूट के मामले में दस हजार का इनामी बदमाश चला पुलिस के हत्थे

फरार चल रहे दस हजार रुपये के इनामी बदमाश को झबरेड़ा पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। झबरेड़ा पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर आरोपित को लेकर पहुंची।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 06:41 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 06:41 PM (IST)
लूट के मामले में दस हजार का इनामी बदमाश चला पुलिस के हत्थे
लूट के मामले में दस हजार का इनामी बदमाश चला पुलिस के हत्थे

हरिद्वार, जेएनएन। लूट के मामले में फरार चल रहे दस हजार रुपये के इनामी बदमाश को झबरेड़ा पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है। झबरेड़ा पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर आरोपित को लेकर पहुंची। आरोपित पर उत्तराखंड और उप्र में लूट और चोरी के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। वो दो साल से अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र में रह रहा था।

loksabha election banner

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के मानकपुर गांव के पास वर्ष 2017 में बाइक लूट की घटना हुई थी। झबरेड़ा पुलिस ने कुछ दिन बाद बाइक लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए घटना में शामिल बदमाश गिरफ्तार किए थे। इस घटना में शामिल रहा मुख्य आरोपित सादिक उर्फ टीनू, निवासी लाठदेवा शेख, थाना झबरेड़ा फरार चल रहा था। पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था ने फरार आरोपित सादिक पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस के प्रयासों के बावजूद आरोपित हाथ नहीं आ रहा था। आरोपित बीच-बीच में झबरेड़ा समेत अन्य क्षेत्रों में आकर विद्युत ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाएं कर रहा था। जून और जुलाई में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया। 

पुलिस काफी समय से इसकी तलाश में थी। कुछ दिन पहले आरोपित की लोकेशन पुलिस को महाराष्ट्र में होने की मिली थी। जिसके आधार पर झबरेड़ा थाना प्रभारी रविंद्र शाह ने पुलिस टीम के साथ मिलकर ग्राम काटस, जिला पुणे, महाराष्ट्र से उसे 14 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे महाराष्ट्र की कोर्ट में पेश कर उसका ट्रांजिट रिमांड लिया। रविवार को पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर झबरेड़ा पहुंची और कोर्ट में पेश किया। थाना प्रभारी रविंद्र शाह ने बताया कि आरोपित पर झबरेड़ा, मंगलौर, भगवानपुर और गंगनहर कोतवाली में विद्युत ट्रांसफार्मर चोरी के दर्जनों मुकदमे हैं। इसके अलावा उप्र के सरसावा में आरोपित पर पॉक्सो का मुकदमा है। 

यह भी पढ़ें: पेट्रोल पंप लूटकांड मामले में आरोपित अजय को लेकर दून पहुंची पुलिस Dehradun News

नाम बदलकर रह रहा था आरोपित 

आरोपित काफी समय से महाराष्ट्र के पाटस गांव में नाम बदलकर रह रहा था। लोगों की आंखों में धूल झोंकने के लिए वह एक चर्खी पर काम कर रहा था। पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र में भी वह घटनाएं कर रहा था। इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: फाइनेंस कर्मी की आंखों में मिर्च झोंक कर दो लाख लूटे Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.