मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

हरिद्वार, जेएनएन। शिवालिकनगर में तीन दिन पहले महिला की चेन लूटने वाले आरोपित को रानीपुर कोतवाली की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह शामली उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस उसके दूसरे साथी की तलाश कर रही है। आरोपित को भेज दिया गया है।

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिक नगर निवासी प्रवीण वालिया पत्नी प्रह्लाद वालिया तीन दिन पहले सिडकुल के एक शॉपिंग मॉल से खरीदारी कर पैदल घर लौट रही थी। इसी बीच वह चिन्मय डिग्री कॉलेज के पास ऑटो का इंतजार करने लगी। तभी पीछे से दो बाइक सवार बदमाश आए और बराबर में बाइक लगाकर प्रवीण वालिया के गले से चेन झपट ली। पलक झपकते ही दोनों बदमाश गायब हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उनकी तलाश की। लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर बदमाशों की बाइक का नंबर जुटाया। जिसके बाद से उस नंबर की बाइक की तलाश कर रही थी। 

वहीं, सोमवार की शाम को चेकिंग के दौरान उसी नंबर की बाइक पर सवार एक युवक को पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की गई। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने महिला से लूटी गई चेन बरामद कर ली है। आरोपित ने पूछताछ में अपना नाम हरिओम पुत्र शेर सिंह निवासी ग्राम खानपुर कला, थाना झिंझाना जिला शामली उत्तर प्रदेश बताया। उसने अपने फरार साथी का नाम मोहन पुत्र गोपाल बताया है। इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि दोनों चेन लुटेरे एक ही गांव के रहने वाले हैं। फरार मोहन की भी तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: ओएलएक्स पर कार बेचने के नाम पर ठगे एक लाख 71 हजार

यह भी पढ़ें: लूट के मामले में फरार चल रहा तीसरा आरोपित भी धरा

यह भी पढ़ें: पुलिस ने किया चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो शातिर गिरफ्तार

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप