Move to Jagran APP

ढांचा ध्वंस के फैसले को लेकर पुलिस रही अलर्ट

अयोध्या ढांचा ध्वंस मामले के फैसले को लेकर बुधवार को शहर से लेकर देहात तक पुलिस अलर्ट मोड में रही।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 03:01 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 05:05 AM (IST)
ढांचा ध्वंस के फैसले को लेकर पुलिस रही अलर्ट
ढांचा ध्वंस के फैसले को लेकर पुलिस रही अलर्ट

जागरण संवाददाता, रुड़की: अयोध्या ढांचा ध्वंस मामले के फैसले को लेकर बुधवार को शहर से लेकर देहात तक पुलिस और खुफिया विभाग की टीम अलर्ट रही। पुलिस दिन भर वाहनों की चेकिग करती रही।

loksabha election banner

अयोध्या में विवादित ढांचा ध्वंस किए जाने के मामले में बुधवार को सीबीआइ की विशेष अदालत का फैसला आया है। अदालत के फैसले को लेकर रुड़की पुलिस भी अलर्ट रही। शहर की सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस और गंगनहर कोतवाली पुलिस ने शहर और आसपास चेकिग अभियान चलाया। शहर के चौराहों और सड़कों पर पुलिस की तैनाती रही। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सालियर चेक पोस्ट पर भगवानपुर की तरफ से आने वाले हर वाहन की तलाशी ली गई। इसके अलावा भगवानपुर के मंडावर चेक पोस्ट, काली नदी चेक पोस्ट और नारसन बॉर्डर पर भी उत्तर प्रदेश की तरफ से आने वाले वाहनों की तलाशी लेकर ही उन्हें प्रदेश की सीमा में आने दिया गया। इसके अलावा खुफिया विभाग की टीम ने शहर के होटल और गेस्ट हाउस में कमरा लेकर ठहरने वालों की आइडी चेक की। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट रही। अदालत के फैसले को बताया सत्य की जीत

रुड़की: सीबीआइ की विशेष अदालत ने बुधवार को फैसला सुनाते हुए अयोध्या ढांचा ध्वंस मामले के सभी आरोपितों को बरी कर दिया। अदालत के इस फैसले के आने के बाद भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने रामनगर स्थित शिव चौक पर जश्न मनाया। एक-दूसरे को मिठाई खिलाई। कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना सत्य की बड़ी जीत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.