Move to Jagran APP

विधवा के प्लॉट पर कब्जे का प्रयास, तहरीर दी

संवाद सहयोगी, रुड़की: एक विधवा ने पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि वह उसके प्लॉट पर कब्जे क

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 05:09 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 05:09 PM (IST)
विधवा के प्लॉट पर कब्जे 
का प्रयास, तहरीर दी
विधवा के प्लॉट पर कब्जे का प्रयास, तहरीर दी

संवाद सहयोगी, रुड़की: एक विधवा ने पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि वह उसके प्लॉट पर कब्जे का प्रयास कर रहा है। विरोध करने पर पड़ोसी ने उसे और उसके बच्चों को मारने की धमकी दी है। पुलिस ने विधवा की तहरीर पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

prime article banner

गंगनहर कोतवाली अंतर्गत रहीमपुर गांव निवासी एक विधवा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके मकान के बराबर में उनका एक छोटा सा प्लॉट है। उस प्लॉट पर उसके एक पड़ोसी की नजर है। वह उस पर कब्जा का प्रयास कर रहा है। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपित ने उसे धमकी दी है कि वह उसके बच्चों को जान से मार देगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पड़ोसी को कोतवाली बुलाया। पुलिस ने उसे चेतावनी दी है कि यदि वह महिला को परेशान करेगा, या फिर उसके प्लॉट पर कब्जे का प्रयास करता है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

----------

विवाहिता ने की पति व सास से मारपीट

रुड़की: एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह उसकी मां से मारपीट करती है। पीड़ित व्यक्ति ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। कोतवाली सिविल लाइंस प्रभारी निरीक्षक अमरजीत ¨सह ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने तहरीर दी है कि उसकी पत्नी उसे मारती है। यही नहीं उसकी वृद्ध मां से भी मारपीट करती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.