Move to Jagran APP

दिल्ली के लिए बस न मिलने पर यात्रियों ने जमकर काटा हंगामा, पढ़िए पूरी खबर

रुड़की बस अड्डे पर मंगलवार की सुबह यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा। यात्रियों का आरोप है कि रुड़की डिपो से दिल्ली के लिए बसें नहीं भेजी जा रही हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 04:12 PM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 04:12 PM (IST)
दिल्ली के लिए बस न मिलने पर यात्रियों ने जमकर काटा हंगामा, पढ़िए पूरी खबर
दिल्ली के लिए बस न मिलने पर यात्रियों ने जमकर काटा हंगामा, पढ़िए पूरी खबर

रुड़की, जेएनएन। रुड़की बस अड्डे पर मंगलवार की सुबह यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा। यात्रियों का आरोप है कि रुड़की डिपो से दिल्ली के लिए बसें नहीं भेजी जा रही हैं, जबकि पीछे से आ रही बसों में उनको खड़े होने तक की जगह नहीं मिल रही है। शाम तक भीड़ के आगे रोडवेज की बसें कम पड़ गई। जिसके कारण यात्रियों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ा। 

loksabha election banner

मंगलवार को रुड़की बस अड्डे पर सुबह के समय ही भीड़ जुटना शुरू हो गई। अधिकांश यात्री दिल्ली के जाने वाले थे। एक-एक कर यहां से पांच बसों को तो दिल्ली के लिए रवाना कर दिया, लेकिन भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही थी। पूछताछ काउंटर पर लोग बसों के बारे में पूछते रहे। काफी देर तक हंगामा होता रहा।

यात्रियों ने आरोप लगाया कि बस अड्डे पर पर्याप्त संख्या में बस होने के बावजूद दिल्ली के लिए बस नहीं भेजी जा रही है। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इसी बीच निगम के अधिकारियों ने रुड़की से हरिद्वार जा रही बस को रोककर उसको रुड़की से सीधे दिल्ली के लिए रवाना किया, लेकिन शाम तक बस अड्डे पर भीड़ लगी रही। 

यह भी पढ़ें: देहरादून रेलवे स्टेशन में यार्ड रिमॉडलिंग शुरू, 90 दिन के लिए थमे ट्रेनों के पहिये

उर्स से लौटने लगे जायरीन 

कलियर के सालाना उर्स से जायरीन लौटने शुरू हो गए हैं। इसकी वजह से भी बस अड्डे पर जबरदस्त भीड़ रही। इसके अलावा दस नवंबर से कई ट्रेन रद्द हो चुकी हैं, जबकि कुछ के रूट परिवर्तित हो चुके हैं। ऐसे में ट्रेनों को पकड़ने के लिए भी यात्रियों को रोडवेज बस से दिल्ली, मेरठ जाना पड़ रहा है। माना जा रहा है कि अगले दो दिन ट्रेनों में सफर करने को लेकर मारामारी रहेगी। 

यह भी पढ़ें: हर्रावाला स्टेशन को चमकाने की तैयारी शुरू, यात्री सुविधाओं में होगी बढोतरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.