हरिद्वार [जेएनएन]:  भेल बहादराबाद मार्ग पर रविवार देर रात दो कारों की भिड़ंत में राजस्थान के एक युवक की मौत हो गई। जबकि हरियाणा निवासी उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इंडिका सवार किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। कार में सवार लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

पुलिस के मुताबिक रविवार देर रात भेल की ओर से स्कॉर्पियो बहादराबाद की तरफ जा रही थी। सामने से इंडिका आ रही थी। पेट्रोल पंप के पास स्कॉर्पियो और इंडिका के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। भिड़ंत की आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। हादसे में स्कॉर्पियो सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लहुलुहान हालत में पुलिस ने उन्हें अस्पताल भिजवाया। उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने उसकी शिनाख्त सोमवीर 32 वर्ष पुत्र दिलीप निवासी गांव गोटिया चोटी, राजगढ़ जिला चुरू राजस्थान के रूप में की।

घायल साथी का नाम अनूप पुत्र अशोक निवासी हिसार हरियाणा बताया गया है। गैस प्लांट चौकी प्रभारी संदीपा भंडारी ने बताया कि दोनों लोग सिडकुल की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते हैं। साथ ही, सिडकुल बाइपास में किराये पर रहते हैं। हादसे में इंडिका सवार किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। उन्होंने स्कॉर्पियो ड्राइवर की गलती बताते हुए गैस प्लांट चौकी में उनके खिलाफ तहरीर भी दी है। रानीपुर कोतवाली प्रभारी यशपाल ¨सह बिष्ट ने बताया कि हादसे में घायल राजस्थान के युवक की मौत हो गई है। उसके साथी का उपचार चल रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़ें: टौंस नदी में गिरा बाइक सवार युवक, दूसरे दिन भी नहीं चला पता

यह भी पढ़ें: सड़कों पर काल बनकर दौड़ते अज्ञात वाहन, छीनी 205 लोगों की जिंदगी

Posted By: Sunil Negi