Move to Jagran APP

बैंक कर्मी ने काटी हाथ की नस, फिर फंदे से लटककर दी जान; सुसाइड नोट में लिखा ये

हरिद्वार के एक गेस्ट हाउस में ठहरे पंजाब के अधेड़ ने आत्महत्या कर ली। उसका शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 02:28 PM (IST)Updated: Sun, 09 Dec 2018 07:54 PM (IST)
बैंक कर्मी ने काटी हाथ की नस, फिर फंदे से लटककर दी जान; सुसाइड नोट में लिखा ये
बैंक कर्मी ने काटी हाथ की नस, फिर फंदे से लटककर दी जान; सुसाइड नोट में लिखा ये

हरिद्वार, जेएनएन। पंजाब के पटियाला इलाके में बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत एक कर्मचारी ने उत्तरी हरिद्वार स्थित एक गेस्ट हाउस में खुदकुशी कर ली। उसने पहले अपने हाथ की नस काटी और फिर फांसी के फंदे पर झूल गया। गेस्ट हाउस के कमरे से दो सुसाइड नोट मिले हैं लेकिन, इनमें मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला कि कर्मचारी हरिद्वार में होटल लीज पर लेने के सिलसिले में आया हुआ था। सूचना पर परिजन पटियाला से हरिद्वार के लिए रवाना हो गए हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक उत्तरी हरिद्वार स्थित नीलकंठ गेस्ट हाउस में तीन दिन पहले 55 वर्षीय सुनील दत्त शर्मा पुत्र रामचंद्र शर्मा निवासी मकान नंबर 2015 अर्बन स्ट्रीट, फेस टू पटियाला पंजाब ने कमरा बुक कराया था। रविवार सुबह होटल कर्मचारी चाय लेकर कमरे में पहुंचा तो अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। सुनील का शव पंखे से लटका हुआ था और हाथ से खून टपक रहा था। शोर होने पर गेस्ट हाउस के बाकी कर्मचारी भी आए गए और पुलिस को सूचना दी।

सप्तऋषि पुलिस चौकी प्रभारी रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि सुनील दत्त शर्मा ने अपने हाथ की नस भी कटी हुई थी। जिससे काफी खून बह चुका था। ऐसा माना जा रहा है कि आत्महत्या रविवार अल सुबह की गई है। कमरे की तलाशी लेने पर दो सुसाइड नोट बरामद हुए। लेकिन, किसी में भी आत्महत्या के कारणों का उल्लेख नहीं था। शहर कोतवाल नवीन चंद्र सेमवाल ने भी गेस्ट हाउस पहुंचकर कर्मचारियों से घटनाक्रम की जानकारी ली। गेस्ट हाउस के प्रबंधक शैलेश कुमार ने पुलिस को बताया कि सुनील दत्त शर्मा बीते 25 नवंबर को भी उनके गेस्ट हाउस में आकर ठहरे थे। वह पटियाला में बैंक आफ इंडिया में कार्यरत थे। एसपी सिटी ममता वोहरा और कोतवाल नवीन चंद्र सेमवाल ने बताया कि संभवत: परिजनों के आने पर खुदकुशी के बारे में कोई जानकारी मिल सकती है।

चल-अचल संपत्ति पत्नी के नाम

पहले सुसाइड नोट में सुनील दत्त शर्मा ने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी मौत के लिए कोई दूसरा व्यक्ति जिम्मेदार नहीं है। आगे लिखा है कि मेरी सभी चल व अचल संपत्ति पत्नी को दे दी जाए।

टोकन मनी पत्नी को दे देना

सुनील हरिद्वार में लीज पर होटल लेने की तैयारी में थे। गेस्ट हाउस प्रबंधक शैलेश ने यह जानकारी पुलिस को दी है। वहीं, सुनील ने अपने दूसरे सुसाइड नोट में गेस्ट हाउस मैनेजर को संबोधित करते हुए लिखा है कि मैंने आपको जो 20 हजार रुपये टोकन मनी दी थी, वह मेरी पत्नी को लौटा देना। नोट में यह भी लिखा है कि आपने मेरी बहुत सेवा की है, इसलिए आपका बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: ओएनजीसी के इंजीनियर ने दून के होटल में की खुदकुशी

यह भी पढ़ें: पॉलिटेक्निक के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: मैं बर्बाद हो गया, अब जीना नहीं चाहता लिख पंजाब केे युवक ने लगार्इ फांसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.