Move to Jagran APP

लापरवाही यात्रियों की जान पर बनी आफत

जागरण संवाददाता रुड़की रेलवे की लापरवाही से रुड़की रेलवे स्टेशन पर कई यात्रियों की जा

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 10:35 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 10:35 PM (IST)
लापरवाही यात्रियों की  जान पर बनी आफत
लापरवाही यात्रियों की जान पर बनी आफत

जागरण संवाददाता, रुड़की : रेलवे की लापरवाही से रुड़की रेलवे स्टेशन पर कई यात्रियों की जान पर बन आई। दरअसल रेलवे की ओर से कोच की स्थिति दर्शाने वाले डिस्पले बोर्ड पर टाटा एक्सप्रेस के एसी कोच को आगे की तरफ दिखाया गया। जबकि कोच पीछे की साइड में लगा हुआ था, ऐसे में यात्री पहले तो आगे पहुंचे और उसके बाद दौड़ते हुए पीछे चले गए, जिस वजह से एक यात्री को चोट भी आई।

loksabha election banner

शाम के समय टाटा एक्सप्रेस रुड़की रेलवे स्टेशन में पहुंची। इस दौरान रेलवे की ओर से डिस्पले बोर्ड पर कोच की स्थिति को दर्शाया गया, जिसमें एसी कोच को आगे की ओर दर्शाया गया था। इस पर इस कोच में सफर करने वाले अधिकाश यात्री आगे की साइड चले गए। जब तक ट्रेन आई तब तक सभी यात्री आराम से खड़े हुए थे। उन्होंने देखा कि ऐसी कोच आगे नहीं है। इससे यात्री तनाव में आ गए। ट्रेन में सवार लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि एसी कोच पीछे की साइड है, जिस पर यात्री अपने बैग और अन्य सामान लेकर पीछे की ओर भागने लगे। इस दौरान एक यात्री नितिन शर्मा नीचे गिर गए और उनको चोट भी लगी है। बड़ी मुश्किल से यात्रियों ने जैसे-तैसे ट्रेन में चढ़कर अपनी सीट खोजी। इस संबंध में कुछ लोगों ने रेलवे के नंबर पर भी शिकायत की है। इस संबंध में मुख्य वाणिच्य निरीक्षक अजय तोमर ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है, जानकारी जुटाई जा रही है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.