जागरण संवाददाता, रुड़की: साप्ताहिक कार्यक्रम के तहत केएलडीएवी पीजी कॉलेज में सोमवार को एकल गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने मधुर आवाज में एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी। एकल गायन प्रतियोगिता में 36 छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता के माध्यम से प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। जिसे श्रोताओं ने खूब सराहा। प्रतियोगिता में बालक वर्ग में नीरज व नकुल और बालिका वर्ग में ऐश्वर्या लाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग में शिवम और बालिका वर्ग में सुहानी द्वितीय रही। जबकि बालक वर्ग में सलमान व तनिष्क व बालिका वर्ग में कादम्बरी एवं अंशु कल्याण ने तृतीय स्थान हासिल किया। इस अवसर पर प्राचार्य डा. यशोदा मित्तल ने सभी विजेता एवं प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया। निर्णायक मंडल में डा. मंजुल धीमान, डा. पूर्णिमा श्रीवास्तव और अंबिका भट्ट शामिल रहे। जबकि प्रतियोगिता का संचालन कार्यक्रम संयोजिका डा. किरन भारती ने किया।

--------------

छात्राओं को मार्शल आ‌र्ट्स और किक बॉक्सिग का दिया प्रशिक्षण

रुड़की: केएलडीएवी पीजी कॉलेज में सोमवार को छात्राओं के लिए आत्मरक्षा संबंधी प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस मौके पर विपिन कुमार ने मार्शल आ‌र्ट्स और किक बॉक्सिग सिखाई। उन्होंने छात्राओं को दिनचर्या में सुधार लाने को भी प्रेरित किया। साथ ही, आत्मविश्वास बनाए रखने पर जोर दिया। समाजसेवी दिनेश धीमान ने योग की महत्ता के बारे में जानकारी दी। प्रतिदिन दस मिनट ध्यान साधना करने की बात कही। इस मौके पर प्रबंध समिति के अध्यक्ष डॉ. गोपाल रंजन, कार्यक्रम संयोजिका डॉ. शशि त्यागी, डॉ. मिथलेश, डॉ. पूजा अरोड़ा आदि उपस्थित रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस