हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार जिले के लक्सर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। हथियार बंद बदमाशों ने घर में घुसकर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के झीवरहेडी गांव निवासी प्रदीप(45 वर्ष) पुत्र इसम सिंह ट्रक चालक है। गुरुवार को वो अपने घर में अकेला था। उसकी पत्नी और बच्चे मायके गए हुए थे। रात को जब प्रदीप सोया हुआ था, तो देर रात अचानक कुछ हथियार बंग बदमाश उसके घर में घुस आए और उसपर हमला बोल दिया। 

अपनी जान बचाने के लिए प्रदीप शोर मचाते हुए घर की छत पर चढ गया। शोर सुनकर बराबर की छत पर सो रहे  पड़ोसी की आंख खुल गई और उसने भी शोर मचाना शुरू कर दिया। पर इस बीच हमलावरों ने धारदार हथियार से युवक को मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और मामले की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही सीओ लक्सर राजन सिंह कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच की। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल नेगी ने बताया कि प्रदीप ट्रक चालक था और रात मे अपने घर पर अकेला था। युवक की हत्या धारदार हथियार से की गई है। हत्या क्यों की गई इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। फिलहाल, मामले में आगे की जांच की जा रही है।

घर से निकलते ही ठेकेदार पर हमला

सुनहरा रोड पर घर से निकलते ही एक ठेकेदार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। लाठी डंडों से हुए हमले में ठेकेदार के सिर पर चोट आई है। हमले के बाद आरोपित फरार हो गए। दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुनहरा रोड निवासी तिलकराज ठेकेदार हैं। गुरुवार सुबह वह घर से निकले थे। ठेकेदार कुछ दूर ही पहुंचे थे कि पीछे से कुछ युवक आ धमके। इससे पहले की वह कुछ समझ पाते। युवकों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। सिर पर वार होने से ठेकेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। 

यह भी पढ़ें: लाठी डंडों से पीटकर फक्कड़ बाबा की हत्या के आरोपितों को भेजा जेल Haridwar News

शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन इससे पूर्व ही आरोपित हमलावर फरार हो गए। घटना के बाद ठेकेदार को उपचार भी दिलाया गया। ठेकेदार ने इस बावत पुलिस से शिकायत की है। ठेकेदार का कहना था कि वह किसी का चेहरा नहीं देख पाए। हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। एसएसआइ देवराज शर्मा ने बताया कि हमलावरों को ट्रेस किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में छह लोगों ने एक साधु की हत्‍या की, तीन लोग हिरासत में

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021