Move to Jagran APP

रामनगर में छात्राओं से छेड़छाड़, धमकी

जागरण संवाददाता, रुड़की: रामनगर में कॉलेज की छुट्टी के बाद छात्राओं से छेड़छाड़ कर

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 08:19 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 08:19 PM (IST)
रामनगर में छात्राओं  से छेड़छाड़, धमकी
रामनगर में छात्राओं से छेड़छाड़, धमकी

जागरण संवाददाता, रुड़की: रामनगर में कॉलेज की छुट्टी के बाद छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले युवकों ने विरोध करने पर लोगों को धमकी दे दी। यही नहीं, छात्राओं के साथ भी अभद्रता की। किसी ने आरोपितों का वीडियो सोशल साइट पर वायरल कर दिया, जिसमें उनकी बाइक के नंबर भी आ रहे हैं। पुलिस इन युवकों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर में एक कॉलेज की छुट्टी के बाद घर जा रही कुछ छात्राओं के साथ बाइक सवार युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। छात्राओं ने जब इसका विरोध किया, तो आरोपितों ने अभद्रता कर दी। इसी बीच, आसपास के लोगों ने भी युवकों की हरकत का विरोध किया तो आरोपित धमकी देने लगे। जब लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से करने को कहा, तो युवक बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। इसी बीच किसी ने युवकों की इस करतूत की वीडियो बना ली। यह वीडियो वायरल कर दिया। छेड़छाड़ करने वाले युवकों का वीडियो पुलिस ने हासिल किया है। इस वीडियो में युवकों की बाइक का नंबर साफ नजर आ रहा है। पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर छेड़छाड़ करने वाले युवकों की तलाश शुरू कर दी है। गंगनहर कोतवाली के एसएसआइ रणजीत ¨सह तोमर ने बताया कि छेड़छाड़ करने वाले युवकों को वीडियो के आधार पर चिह्नित किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.