Move to Jagran APP

शादी का झांसा दे किशोरी से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कराया गर्भपात

किशोरी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बनवाया था।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 07:27 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 07:27 PM (IST)
शादी का झांसा दे किशोरी से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कराया गर्भपात
शादी का झांसा दे किशोरी से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कराया गर्भपात

रुड़की, जेएनएन। हरिद्वार जिले के रुड़की में एक किशोरी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बनवाया था। यही नहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी का गर्भपात कराया गया। फिलहाल, पीड़ित किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने युवक समेत चार के  खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

दरअसल, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गदरजुड़ा गांव निवासी दीपक रुड़की निवासी अपने रिश्तेदार पंकज के यहां रहता था। पंकज की मुलाकात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी से हुई। आरोप है कि पंकज अपने दोस्त रुड़की निवासी सोनू और रिश्तेदार दीपक की मदद से किशोरी को एक कमरे में ले गया। उसने शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म किया। 

आरोप ये भी है कि इस दौरान दीपक ने उनका अश्लील वीडियो भी बनाया। इसके बाद भी आरोपित पंकज किशोरी से दुष्कर्म करता रहा। उसके गर्भवती होने पर पंकज के भाई राहुल ने किशोरी को गर्भपात कराने के लिए दवा खिलाने की कोशिश की, लेकिन किशोरी ने इस बात से इनकार कर दिया। इस पर आरोपितों ने उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। \

यह भी पढ़ें: देह व्यापार में तीन महिलाओं समेत छह लोग गिरफ्तार Dehradun News

धमकी से डरकर किशोरी ने दवा खा ली और उसीक तबीयत बिगड़ने लगी। इसपर किशोरी ने अपने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई। ये सुनकर परिजन सकते में आ गए। आनन-फानन किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद आरोपित पंकज उसके एक साल बाद बालिग होने पर शादी का भरोसा देता रहा। आरोप है कि बालिग होने के बाद पंकज फिर शादी से मुकर गया। जिसके बाद पीड़ित किशोरी की मां ने सिविललाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। सिविललाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पंकज पर दुष्कर्म, पॉक्सो जबकि सोनू, राहुल और दीपक पर सहयोग करने के साथ ही पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: हत्या के बाद भी मासूम से दुष्कर्म करता रहा हैवान, फांसी की सजा पर हाईकोर्ट की मुहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.