Move to Jagran APP

हरिद्वार में युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला मामला; मुकदमा दर्ज

मंगलौर में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसका पता युवती के गर्भवती होने के बाद चला। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 07:14 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 07:14 PM (IST)
हरिद्वार में युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला मामला; मुकदमा दर्ज
हरिद्वार में युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुला मामला; मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, जेएनएन। हरिद्वार जिले के मंगलौर में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसका पता युवती के गर्भवती होने पर चला। मामला सामने आने के बाद युवती के स्वजनों ने आरोपित पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल, पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

दरअसल, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की बेटी गांव में ही एक अन्य महिला के घर पर नौकरी करती है। करीब छह महीने पहले युवती उस महिला के घर का कामकाज कर रही थी। उस समय महिला कहीं बाहर गई थी। आरोप है उसी दौरान गांव का ही अफसर नाम का एक युवक मकान में दाखिल हो गया। आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। 

आरोपित ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसकी धमकी के बाद युवती डर गई और उसने अपने परिवार के लोगों को इस बारे में कुछ भी नहीं बताया। दो दिन पहले अचानक ही युवती की तबीयत बिगड़ने लगी। इसपर परिवार के लोग उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए। परिवार के लोगों को चिकित्सक ने बताया कि युवती करीब छह माह की गर्भवती है। 

यह भी पढ़ें: आइआइटी शोधार्थी के साथ छेड़छाड़ मामले में मुकदमा दर्ज Roorkee News

युवती के गर्भवती होने की बात सुनकर स्वजनों के पांव तले की जमीन खिसक गई। उन्होंने युवती को विश्वास में लेकर जानकारी ली, तो उसने पूरा मामला बता दिया। इस घटना के सामने आने के बाद महिला ने मंगलौर कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि इस मामले में दुष्कर्म करने वाले आरोपित अफसर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: चुपके से ताई का वीडियो बना युवक ने टिकटॉक पर किया था अपलोड, वायरल होते ही घर में छिड़ी 'महाभारत'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.