Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी दे रहा युवक

युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने हरिद्वार के एक होटल में दुष्कर्म किया। अब शादी का दबाव बनाने पर युवक उसके अश्लील फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 06:59 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 06:59 PM (IST)
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी दे रहा युवक
शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी दे रहा युवक

हरिद्वार, जेएनएन। चमोली की युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने हरिद्वार के एक होटल में दुष्कर्म किया। अब शादी का दबाव बनाने पर युवक उसके अश्लील फोटो और वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने ऋषिकेश कोतवाली में जीरो एफआइआर में मामला दर्ज कराया है। मंगलवार को एफआइआर हरिद्वार पहुंचने पर शहर कोतवाली की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से चमोली जिले की निवासी युवती बुआ के घर श्यामपुर ऋषिकेश रहती है। करीब डेढ़ साल पहले युवती की दोस्ती फेसबुक पर सुंदरनगर चौसाला शामली निवासी रंजीत से हुई थी। युवती का कहना है कि 13 अप्रैल 2019 को रंजीत अपने दोस्त के साथ हरिद्वार घूमने आया था। तब युवक ने उसे भी मुलाकात के लिए हरिद्वार बुलाया। 

युवती का आरोप है कि रंजीत बातचीत के बहाने उसे भूपतवाला के एक होटल में ले गया। जहां उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने कई बार शादी के लिए उससे बात की, लेकिन वह टालता रहा और लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोप है कि इस बीच युवक ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। जो उसने अपने दोस्तों को दे दी। अब शादी की बात करने पर आरोपी युवक फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज 

पीड़िता ने हिम्मत कर ऋषिकेश कोतवाली में तहरीर देकर आपबीती बताई। घटनास्थल हरिद्वार होने के चलते जीरो एफआइआर दर्ज कर मामला जांच के लिए हरिद्वार भेज दिया गया। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि ऋषिकेश कोतवाली से एफआइआर मिलने पर नंबर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही युवती से संपर्क कर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने वाला आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.