Move to Jagran APP

पिरान कलियर : जायरीन की बेटी को लंगर दिलाने के बहाने साथ ले गया, किया दुष्कर्म का प्रयास, भीड़ ने पकड़कर पीटा

Misdeed With Girl आरोपित बालिका को लंगर दिलाने के बहाने से अपने साथ ले गया था। बालिका किसी तरह से वहां से बचकर भागी। पीड़ित ने अपने पिता को पूरे मामले से अवगत कराया। भीड़ वहां जमा हो गई और आरोपित की जमकर पिटाई कर दी।

By Nirmala BohraEdited By: Published: Fri, 05 Aug 2022 10:12 AM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 10:12 AM (IST)
पिरान कलियर : जायरीन की बेटी को लंगर दिलाने के बहाने साथ ले गया, किया दुष्कर्म का प्रयास, भीड़ ने पकड़कर पीटा
Misdeed With Girl : जायरीन की बेटी को लंगर दिलाने के बहाने साथ ले गया। प्रतीकात्‍मक

टीम जागरण, कलियर : Misdeed With Girl : पंजाब निवासी एक जायरीन की बेटी (9) से एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपित बालिका को लंगर दिलाने के बहाने से अपने साथ ले गया था।

loksabha election banner

आरोपित को भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोपित को पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस इस मामले में आरोपित से पूछताछ कर रही है।

बलिका को बहला-फुसलाकर साथ ले गया आरोपित

पंजाब के लुधियाना निवासी एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ गुरुवार को कलियर में जियारत के लिए आया था। रात के समय जायरीन अपनी बेटी के साथ दरगाह में था। इसी दौरान एक युवक वहां पर आया। युवक लंगर दिलाने का बहाना बनाकर बलिका को बहला-फुसलाकर अपने साथ दरगाह से बाहर ले आया।

आरोपित ने बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया

आरोपित उसे लंगर खाने के पीछे एक सुनसान जगह पर ले गया। आरोपित ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बालिका किसी तरह से वहां से बचकर भागी। आरोपित भी उसका पीछा करने लगा। इसी बीच पिता भी बेटी को तलाश करते हुए वहां पहुंच गया।

पीड़ित ने अपने पिता को पूरे मामले से अवगत कराया। आरोपित भी पीछा करते हुए मौके पर पिता भी पहुंच गया। पिता ने शोर मचाते हुए आरोपित को पकड़ लिया। इसी बीच भीड़ भी वहां जमा हो गई और आरोपित की जमकर पिटाई कर दी।

आरोपित को कलियर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित रहमान निवासी जोरासी जबरदस्त कोतवाली रुड़की पर मुकदमा दर्ज कर लिया है ।पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर रही है।

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, पांच गिरफ्तार

देहरादून: एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) व पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने माजरा स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर पांच लोग को गिरफ्तार किया है। सेंटर से पांच युवतियों को भी मुक्त कराया गया।

पुलिस के अनुसार, यहां स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। एएचटीयू के इंचार्ज हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि स्पा सेंटर के संचालक रंजीता व दीपक दोनों निवासी जीएमएस रोड ग्राहक राहुल निवासी प्रेमनगर, कामील निवासी मुजफ्फरनगर और रिसेप्शनिस्ट चरनजीत सिंह को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि वह जरूरतमंद लड़कियों को काम करने के लिए रखते थे और बाद में उनसे देह व्यापार करवाते थे। दूसरी ओर वसंत विहार थाना पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर औचक निरीक्षण करते हुए अनियमितता पाए जाने पर 12 हजार रुपये का जुर्माना लगाया।

थानाध्यक्ष विनोद राणा ने बताया कि स्पा सेंटर में चेकिंग के दौरान पाया गया कि वहां काम करने वाले कर्मियों का सत्यापन नहीं कराया गया था। स्पा सेंटर में उपस्थित ग्राहकों की आइडी नहीं ली गई और ग्राहक के आने-जाने वाले रजिस्टर भी अपडेट नहीं थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.