Move to Jagran APP

भांजे ने मामी से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा Haridwar News

लक्सर क्षेत्र में एक युवक ने अपनी मामी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 01 Feb 2020 10:38 AM (IST)Updated: Sat, 01 Feb 2020 10:38 AM (IST)
भांजे ने मामी से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा Haridwar News
भांजे ने मामी से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा Haridwar News

हरिद्वार, जेएनएन। लक्सर क्षेत्र में एक युवक ने अपनी मामी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

लक्सर कोतवाली के सुल्तानपुर चौकी के अंतर्गत एक गांव निवासी महिला की ओर से एसीजेएम कोर्ट में प्रार्थनापत्र देकर बताया गया कि एक जनवरी को वह घर पर अकेली थी। उसका पति कहीं बाहर गया था। इसी दौरान उसका भांजा आरोपित सलीम वहां आया तथा उसके साथ जबरदस्ती की।

महिला का आरोप है कि आरोपित ने उसके साथ छेड़छाड़ की तथा गलत नीयत से उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। उसने विरोध किया तथा किसी प्रकार उससे खुद को छुड़ाकर वहां से निकली। निकट ही अपने मायके पहुंचकर उसने घटना की जानकारी स्वजनों को दी। 

आरोप है कि उसने इसकी शिकायत पुलिस को की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली। मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित सलीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रास्ते में रोककर नाबालिग से की अश्लील हरकत

लक्सर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ एक युवक ने रास्ते में रोककर अश्लील हरकत की। छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

लक्सर कोतवाली के सुल्तानपुर निवासी एक ग्रामीण ने तहरीर देकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी सुल्तानपुर के एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। गांव का ही एक ड्राइवर पिछले कई दिनों से उसकी बेटी को रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। लोकलाज के चलते उसकी बेटी उसकी हरकतों को सहन करती रही। 

यह भी पढ़ें: महिला ने बहनोई पर लगाया छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास का आरोप Haridwar News

ग्रामीण के अनुसार, लेकिन युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। कॉलेज से घर वापस लौटते समय आरोपित ने उसकी बेटी को रोक लिया तथा उसके साथ अश्लील हरकत की। किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपित धमकी देते हुए वहां से चला गया। रोते हुए घर वापस आई किशोरी ने स्वजनों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीण की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में छात्रा को धमकाने का आरोपित युवक गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.