हरिद्वार, जेएनएन। लक्सर क्षेत्र में एक युवक ने अपनी मामी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लक्सर कोतवाली के सुल्तानपुर चौकी के अंतर्गत एक गांव निवासी महिला की ओर से एसीजेएम कोर्ट में प्रार्थनापत्र देकर बताया गया कि एक जनवरी को वह घर पर अकेली थी। उसका पति कहीं बाहर गया था। इसी दौरान उसका भांजा आरोपित सलीम वहां आया तथा उसके साथ जबरदस्ती की।

महिला का आरोप है कि आरोपित ने उसके साथ छेड़छाड़ की तथा गलत नीयत से उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। उसने विरोध किया तथा किसी प्रकार उससे खुद को छुड़ाकर वहां से निकली। निकट ही अपने मायके पहुंचकर उसने घटना की जानकारी स्वजनों को दी। 

आरोप है कि उसने इसकी शिकायत पुलिस को की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली। मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपित सलीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रास्ते में रोककर नाबालिग से की अश्लील हरकत

लक्सर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ एक युवक ने रास्ते में रोककर अश्लील हरकत की। छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

लक्सर कोतवाली के सुल्तानपुर निवासी एक ग्रामीण ने तहरीर देकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी सुल्तानपुर के एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। गांव का ही एक ड्राइवर पिछले कई दिनों से उसकी बेटी को रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करता है। लोकलाज के चलते उसकी बेटी उसकी हरकतों को सहन करती रही। 

यह भी पढ़ें: महिला ने बहनोई पर लगाया छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास का आरोप Haridwar News

ग्रामीण के अनुसार, लेकिन युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। कॉलेज से घर वापस लौटते समय आरोपित ने उसकी बेटी को रोक लिया तथा उसके साथ अश्लील हरकत की। किशोरी ने इसका विरोध किया तो आरोपित धमकी देते हुए वहां से चला गया। रोते हुए घर वापस आई किशोरी ने स्वजनों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीण की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में छात्रा को धमकाने का आरोपित युवक गिरफ्तार Dehradun News

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस