Move to Jagran APP

चालक को बेहोश कर झाड़ियों में फेंका, ई-रिक्शा लेकर फरार

हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में बदमाश ई रिक्शा चालक को बेहोश कर उसका ई रिक्शा लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 23 Apr 2018 08:31 PM (IST)Updated: Tue, 24 Apr 2018 05:06 PM (IST)
चालक को बेहोश कर झाड़ियों में फेंका, ई-रिक्शा लेकर फरार
चालक को बेहोश कर झाड़ियों में फेंका, ई-रिक्शा लेकर फरार

हरिद्वार, [जेएनएन: दो बदमाशों ने एक चालक को बेहोश कर उसका ई-रिक्शा लूट लिया। बेहोशी की हालत में चालक को झाड़ियों में फेंककर बदमाश फरार हो गए। होश आने पर ई-रिक्शा चालक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज से हुलिया चिन्हित करते हुए बदमाशों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक कनखल की बैरागी कैंप बस्ती निवासी दिलीप कुमार ई-रिक्शा चलाता है। उसने पुलिस को बताया कि रविवार रात ललतारौ पुल के पास उसे दो व्यक्ति मिले। दोनों ने जगजीतपुर लेकर चलने को कहा। जिसके बाद दोनों यात्री बनकर उसके ई-रिक्शा में बैठ गए। जगजीतपुर के पास सुनसान जगह पर उन्होंने प्रदीप को एक कपड़ा सुंघाया। जिससे प्रदीप बेहोश हो गया।

अगली सुबह उसे होश आया तो वह झाड़ियों में पड़ा था। उसने आसपास ई-रिक्शा लूटने वालों की तलाश की, पर कुछ पता नहीं चल पाया। तब उसने कनखल थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने उससे पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और तहरीर के आधार पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। बदमाशों का हुलिया पहचानने के लिए पुलिस ने जिस रूट से प्रदीप हरिद्वार से कनखल आया था, उसमें लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की है। एसओ कनखल अनुज सिंह  ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पड़ोसी युवकों ने की किसानों के घर लाखों की चोरी

यह भी पढ़ें: प्रदूषण जांच केंद्र का ताला तोड़कर नकदी और सामान चोरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.