Move to Jagran APP

भाजपा नेता के घर लाखों की लूट, मां-बेटी को बंधक बना फरार हुए बदमाश

हरिद्वार जिले के कनखल में बदमाश एक भाजपा नेता के घर में घुस गए और उनकी पत्नी व बेटी को बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 05:44 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2019 07:19 PM (IST)
भाजपा नेता के घर लाखों की लूट, मां-बेटी को बंधक बना फरार हुए बदमाश
भाजपा नेता के घर लाखों की लूट, मां-बेटी को बंधक बना फरार हुए बदमाश

हरिद्वार, जेएनएन। कनखल में हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े जिला पंचायत की सदस्य और उनकी छह साल की बेटी को घर में बंधक बनाकर लाखों के गहने और नगदी लूट ली। जिला पंचायत सदस्य के पति कदम सिंह भाजपा नेता भी हैं।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, लक्सर के हबीबपुर कुड़ी क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य प्रीति देवी अपने पति कदम सिंह और छह साल की बेटी माही के साथ कनखल की संदेशनगर कॉलोनी में रहती हैं। शनिवार दोपहर कदम सिंह भाजपा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक के कार्यालय उद्घाटन कार्यक्रम में बहादरपुर जट गए हुए थे। घर में प्रीति व माही अकेली थी। दोपहर करीब दो बजे तीन बदमाश कुंडी खोलकर अंदर जा घुसे।

इससे पहले कि प्रीति कुछ समझ पाती, बदमाशों ने असलहे से दहशत फैला दी। बच्ची के शोर मचाने पर एक बदमाश उसके गले पर चाकू रखकर दूसरे कमरे में ले गया। इसके बाद बदमाशों ने अलमारी व लॉकर खुलवाते हुए नगदी और जेवरात इकट्ठे कर लिए। बदमाशों ने प्रीति के हाथ से सोने की तीन अंगूठी व कड़ा भी निकलवा लिया। साथ ही उसके मुंह में ठूंसकर मां-बेटी को बांध दिया।

बदमाशों ने दोनों को बाथरूम में बंद कर दिया। मेन गेट की कुंडी लगाकर बदमाश भाग निकले। प्रीति ने जैसे-तैसे हाथ खोले और दीवार में लगा शीशा तोड़ाा  बाहर निकलकर उसने शोर मचाया। तब पड़ोसियों ने गेट खोलकर पुलिस को सूचना दी। कनखल थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। सीआइयू प्रभारी राजीव चौहान व उनकी टीम ने भी सुराग जुटाए। डकैती की सूचना पर प्रीति के पति कदम सिंह भी आनन-फानन घर पहुंचे। कांग्रेस नेता अशोक शर्मा आदि ने भी घर पहुंचकर हालचाल जाना।

मेहमान बनकर घुसे बदमाश, लेकर आए केले

तीनों बदमाश हाथ में केले लेकर घर में घुसे। मेन दरवाजे के एक हिस्से में कुंडी अंदर व बाहर दोनों तरफ से खुल जाती है। बदमाश खुद कुंडी खोलकर अंदर पहुंचे। सबसे पहले छह साल की माही की नजर उन पर पड़ी। हाथ में पॉलीथिन में केले होने पर माही को लगा कि घर में मेहमान आए हैं। शुरूआत में प्रीति को भी शक नहीं हुआ। मगर जब उन्होंने असलहा निकाला तो मां-बेटी दहशत में आ गए। घटना के काफी देर बाद तक माही दहशत में रही। बाद में प्रीति के साथ-साथ मासूम ने आसपड़ोस के लोगों और पुलिस को पूरी कहानी बताई। दीवार में लगा शीशा तोड़ने पर प्रीति के हाथ में चोट भी लगी है।

प्रधान भी रह चुकी हैं प्रीति देवी

प्रीति के पति मदन सिंह हर्सीवाला गांव के रहने वाले हैं। उनका क्रशर का कारोबार है। प्रीति हर्सीवाला की ग्राम प्रधान भी रह चुकी हैं। वर्ष 2016 में प्रीति देवी ने जिला पंचायत का चुनाव लड़ा और निर्वाचित हुई। प्रीति का मायका कनखल में है। उन्होंने कनखल में अपना मकान बनाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: रुड़की में दिनदहाड़े बैंक कर्मी के घर से हजारों का माल उड़ाया

यह भी पढ़ें: ज्वालापुर में बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

यह भी पढ़ें: होली मनाने गया परिवार, चोरों ने किया जेवर, टीवी और लैपटॉप पर हाथ साफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.