रुड़की, जेएनएन। भगवानपुर क्षेत्र में बदमाशों ने किसान के घर में धावा बोलकर नकदी, जेवरात और कीमती सामान लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने धारदार हथियार से किसान को घायल भी कर दिया। पुलिस के अनुसार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

वारदात भगवानपुर के समीपवर्ती गांव अलावलपुर में किसान राजेंद्र कुमार के घर हुई। राजेंद्र ने पुलिस को बताया कि गत रात करीब दो बजे छह बदमाश दीवार फांदकर उनके घर में घुसे। कमरे में दाखिल होकर उन्होंने अलमारी में रखी दो लाख नकदी, जेवरात लूट लिए। आहट होने पर उनकी नींद खुली और घटना का विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे उसके हाथ में चोट आई है। 

पुलिस के अनुसार किसान ने बताया कि इसके बाद बदमाश लूटा सामान लेकर फरार हो गए। शोर होने पर आसपास के ग्रामीण भी घरों से बाहर निकले और काफी दूर तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए। भगवानपुर थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि किसान की तरफ से मिली तहरीर की जांच की जा रही है। 

सीसीटीवी में दिखे बदमाश

वारदात करने वाले बदमाश किसान के मकान के नजदीक एक मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भागते दिख रहे हैं। पुलिस ने कैमरे की जांच की तो यह पता चला। 

अलावलपुर गांव बदमाशों के निशाने पर

पिछले कुछ समय से अलावलपुर गांव बदमाशों के निशाने पर है। 25 जनवरी को भी अलावलपुर गांव में देहरादून में तैनात दो दमकल कर्मचारियों के घर पर चोरों ने धावा बोला था। दोनों के घरों से करीब 12 लाख रुपये का माल चोरी हुआ था। पुलिस अभी तक भी वारदात करने वाले आरोपितों को नहीं पकड़ पाई है। 

तीन घंटे में आई दूसरी तहरीर

अलावलपुर गांव में किसान के यहां हुई वारदात के मामले में तीन घंटे के अंदर दो तहरीर आई। पहली तहरीर दोपहर में आई। इसमें पीड़ित ने घर में छह बदमाशों के घुसकर करीब 10 लाख की लूट करने की बात कही। वहीं शाम को इस मामले में दूसरी तहरीर आई। दूसरी तहरीर में पीड़ित ने चार चोर के घर में घुसकर सोने का हार, चूड़ी आदि सामान चोरी होने की बात बताई। 

यह भी पढ़ें: ज्वेलर्स से सोने की चेन ठगने वाला आरोपित गिरफ्तार Dehradun News

अब पहली तहरीर को सही माना जाए या फिर दूसरी तहरीर को। दूसरी तहरीर किस वजह से दी गई यह भी चर्चा का विषय बना है। वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि चोरी की तहरीर स्वजनों ने दोबारा दी, जिस पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: कारोबारी के खाते से उड़ाए 1.47 लाख, सात बार में निकाली गई रकम

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस