संवाद सूत्र, झबरेड़ा। 24 जनवरी से लापता युवक और युवती की निर्मम हत्या के मामले में युवती के पिता समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। अब तक पुलिस ने पूछताछ के लिए 23 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। युवती के पिता को गुरुवार को ही हिरासत में ले लिया गया था। वहीं, शुक्रवार दोपहर को युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया, जबकि युवती का शव मोर्चरी में रखा गया है। गुरुवार को दोनों के शव गन्ने के खेत में मिले थे। 

मोलना गांव से 24 जनवरी को अंकित त्यागी और शबाना लापता हो गए थे। गुरुवार को दोनों के शव गन्ने के खेत से क्षत-विक्षत हालत में मिले थे। कपड़ों के आधार पर दोनों के शवों की शिनाख्त की गई। इस मामले में पुलिस ने युवती के पिता सत्तार एवं अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शुक्रवार शाम को अंकित का गांव में कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल गांव में तनाव जैसी स्थिति नहीं है। सुरक्षा को देखते हुए पुलिस बल को तैनात किया गया है। 

इंटरनेट मीडिया पर रख रही पुलिस नजर 

मोलना गांव में हुए हत्याकांड के बाद से पुलिस इंटरनेट मीडिया पर भी नजर रखे हुए है। इंटरनेट मीडिया पर कई तरह के मैसेज वायरल हो रहे हैं। वहीं, खुफिया विभाग को भी सतर्क किया गया है। खुफिया विभाग की एक टीम गांव में ही  डेरा डाले हुए है। 

यह भी पढ़ें- दिल्ली से उत्तराखंड घूमने आई महिला होमस्टे में लगाई फांसी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Edited By: Raksha Panthri

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट