Move to Jagran APP

- कांवड़ पटरी गड्ढों में तब्दील, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: रुड़की शहर में सुबह और शाम के समय घूमने के लिए अधिकांश लो

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 08:50 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 08:50 PM (IST)
- कांवड़ पटरी गड्ढों में तब्दील, लोग परेशान
- कांवड़ पटरी गड्ढों में तब्दील, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, रुड़की: रुड़की शहर में सुबह और शाम के समय घूमने के लिए अधिकांश लोग कांवड़ पटरी का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन कांवड़ पटरी को लावारिस छोड़ दिया गया है। इससे इस कांवड़ पटरी से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पूरी सड़क ही गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। इस बारे में शहर के लोग स्थानीय जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक को शिकायत कर चुके हैं, लेकिन सड़क पर उप्र ¨सचाई विभाग का स्वामित्व होने की वजह से सड़क की मरम्मत से स्थानीय जनप्रतिनिधि और अधिकारी हाथ खड़े कर दे रहे हैं। वहीं, कालोनी के लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

कांवड़ मेले के दौरान तो इस मार्ग पर गड्ढ़ों में मिट्टी आदि डालकर उनको पाट दिया गया था, लेकिन इसके बाद से किसी ने इस बात की सुध नहीं ली है। जिसकी वजह से इस मार्ग पर आए दिन हादसे हो रहे हैं, लेकिन कोई भी सड़क की मरम्मत करने को तैयार नहीं है।

रमेश श्रीवास्तव

इस सड़क पर लोग सुबह और शाम के समय घूमने के लिए जाते हैं। सड़क पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। सड़क को ठीक करने की सुध नहीं ली जा रही है। सड़क पर स्पीड ब्रेकर भी बनने चाहिए।

राजेंद्र चौधरी इस सड़क पर कांवड़ के दौरान केवल मिट्टी डाल दी गई थी। कुछ लोगों ने विरोध किया तो काली मिट्टी डालकर काम को समाप्त कर दिया। यह सड़क लोगों के लिए कष्टदायक बनी हुई है।

डीपी त्यागी

इस सड़क पर काफी लोग सुबह और शाम के समय घूमने जाते हैं। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कम से कम सड़क के गड्ढों को भरा जाए।

एसडी त्यागी

कांवड़ पटरी पर गड्ढे भरान के लिए कुछ बजट आया है। जल्द ही सड़क के गड्ढों को भर दिया जाएगा। जल्द ही काम शुरू किया जाएगा।

दिनेश ¨सह, अधिशासी अभियंता उत्तराखंड गंगनहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.