जागरण संवाददाता, हरिद्वार। उत्तर प्रदेश के लोनी, गाजियाबाद में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने कनखल क्षेत्र में सोमवार की रात हवाई फायरिंग कर सनसनी फैला दी। दरअसल, कुछ लड़कों ने उसके छोटे भाई की पिटाई कर दी थी। जिस पर युवक ने दोस्त के साथ मिलकर देसी तमंचे से हवाई फायर कर दिए। पुलिस ने इंस्पेक्टर के बेटे को हिरासत में ले लिया है। जबकि उसका दोस्त भाग निकला।

पुलिस के मुताबिक, जगजीतपुर क्षेत्र में युवाओं के दो गुटों में रंजिश चली आ रही है। पिछले दिनों एक गुट ने इंस्पेक्टर के छोटे बेटे की पिटाई कर दी थी। जिससे दोनों के बीच तनातनी बढ़ गई थी। बताया गया है कि इंस्पेक्टर के बड़े बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दूसरे गुट को सबक सिखाने की योजना बनाई। दोनों देसी तमंचा लेकर जगजीतपुर के शनि चौक पर पहुंचे।

बुलेट सवार दूसरे गुट के तीन युवकों की तरफ उन्होंने हवाई फायरिंग कर दी। इससे अफरातफरी मच गई। फायरिंग की सूचना पर कनखल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जगजीतपुर चौकी की टीम ने आरोपित को पकड़ लिया। जबकि उसका दोस्त तमंचा लेकर फरार हो गया। कनखल के सहायक थानाध्यक्ष दीपक कठैत ने बताया कि फरार युवक की तलाश की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

दो शराब तस्करों को पकड़ा

सोमवार रात बहादराबाद थाना पुलिस ने दो शराब तस्करों को कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनका संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया। शांतरशाह पुलिस चौकी प्रभारी नवीन पुरोहित ने बताया कि इन्हें पतंजलि के पास मैक्स फैक्ट्री के सामने चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। यह लोग पुलिस को देख भागने का प्रयास कर रहे थे, जिन्हें पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास से दस-दस लीटर कच्ची शराब बरामद हुयी। पूछताछ पर उन्होंने अपना नाम अमित पाल व अमित गिरि निवासी ग्राम दौलतपुर बताया।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime News: देहरादून में केवाइसी के नाम पर ठगे 90 हजार रुपये

Edited By: Sunil Negi