Move to Jagran APP

प्रेमिका के इश्‍क में पत्‍नी से कर दी बेवफाई, रिश्‍ता तोड़ प्रेमिका संग फरार हुआ प्रेमी, पढ़ें...

प्‍यार पर किसका वश चला है। इश्‍क का जुनून जब सर चढ़कर बोलता है तो सारे लिहाज, रिश्‍ते, दुनियादारी समझ से परे हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक युवक ने भी इश्‍क के जुनून में एक हरकत कर डाली।

By Thakur singh negi Edited By: Published: Sat, 09 Apr 2016 10:57 AM (IST)Updated: Sun, 10 Apr 2016 09:09 AM (IST)
प्रेमिका के इश्‍क में पत्‍नी से कर दी बेवफाई, रिश्‍ता तोड़ प्रेमिका संग फरार हुआ प्रेमी, पढ़ें...

लक्सर (हरिद्वार): प्यार पर किसका वश चला है। इश्क का जुनून जब सर चढ़कर बोलता है तो सारे लिहाज, रिश्ते, दुनियादारी समझ से परे हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ एक युवक ने भी इश्क के जुनून में एक हरकत कर डाली। प्रेमिका के प्यार में पागल युवक ने अपनी नवविवाहिता को छोड़ दिया और प्रेमिका संग फरार हो गया।
घटना ग्राम महाराजपुर की है। यहां के एक युवक का गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अपने संबंधों से काफी खुश थे। मगर इस बीच परिजनों को उनके रिश्ते की भनक लग गई। वे इस रिश्ते से खुश नहीं थे। उन्होंने बीते 13 मार्च को बिजनौर निवासी युवती से युवक की शादी करा दी।
शादी के बाद भी युवक प्रेमिका को नहीं भुला पाया। दो सप्ताह तक वह पत्नी के साथ रहा। मगर वह पत्नी के साथ सहज नहीं हो पाया। होता भी कैसे प्रेमिका के इश्क का भूत जो उसके सर सवार था। आखिरकार युवक ने अपने मन की करने की ठान ही ली। कल वह पत्नी को छोड़ प्रेमिका के साथ फरार हो गया।
घटना की जानकारी होने के बाद सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने दोनों को काफी तलाशा, मगर उनका पता नहीं चल सका। इसके बार थक हारकर परिजनों ने चौकी पहुंचकर सूचना दी है। रायसी चौकी प्रभारी जहांगीर अली ने बताया कि युवती युवक की तलाश की जा रही है।
पढ़ें- प्रेमिका को किसी और की दुल्हन बनता देख, प्रेमी ने मंगेतर से खोल दी दिल की बात, पढ़ें पूरी खबर...

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.