Move to Jagran APP

विवाहिता को बेहोश कर पति और ननदोई ने किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर रहे ब्लैकमेल

हरिद्वार में पति ने ननदोई के साथ मिलकर बेहोशी की हालत में पत्नी के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 07:05 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 07:05 PM (IST)
विवाहिता को बेहोश कर पति और ननदोई ने किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर रहे ब्लैकमेल
विवाहिता को बेहोश कर पति और ननदोई ने किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर रहे ब्लैकमेल

रुड़की, जेएनएन। विवाहिता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया। इसके बाद उसके पति और ननदोई (ननद का पति) ने बारी-बारी से उससे दुष्कर्म किया। आरोपितों ने मोबाइल के कैमरे से उसकी वीडियो भी बनाई। अब इस वीडियो के जरिये उसका पति और ननदोई उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस मामले में आरोपित पति और ननदोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है। 

prime article banner

दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसका पति और ननद का पति उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। वह दोनों उस पर गलत काम करने के लिए दबाव बना रहे हैं। कुछ दिन पूर्व उसके पति ने उसे बहाने से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया था। इसके बाद उसके पति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसके ननदोई ने उसके साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। 

उन्होंने इसकी मोबाइल के कैमरे से पूरी वीडियो भी बनाई। उसे वीडियो देखने से इस बात की जानकारी हुई। उसका पति और ननदोई इस वीडियो के जरिये उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। उस पर गलत काम करने के लिए दबाव बना रहे हैं। उसे मायके से रुपये लेकर आने को कह रहे हैं। उनकी इन बातों से वह मानसिक तनाव में है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मामले में दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेंगे। तहरीर आते ही आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: चमोली में क्रॉस कंट्री में आई छात्रा के साथ प्रभारी प्रधानाचार्य ने दुष्कर्म की कोशिश की


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.